Vistaar NEWS

MP News: राजगढ़ में जलती चिता बुझाकर महिला के परिजनों ने निकाला गर्भवती महिला का शव, पिता बोले- पैसे की खातिर दामाद ने काट दिए बेटी के हाथ पांव

The father of the deceased has accused his daughter's husband and in-laws of murdering her and burning the body.

मृतिका के पिता ने उसकी बेटी के पति और ससुराल वालो पर हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है.

MP News: राजगढ़ जिले के कालीपीठ थाना क्षेत्र के टांडी खुर्द गांव में हत्या कर शव जलाने की सूचना पर मृत महिला के परिजनों ने पुलिस के साथ शमशान में पहुंचकर जलती चिता को बुझाकर, महिला का अधजला शव बाहर लिया.
फिलहाल अधजला शव जिला चिकित्सालय राजगढ़ में रखवाया है. जिसका पीएम किया जाएगा.

ससुराल वालों पर हत्या कर शव जलाने का आरोप

वहीं इस घटना के बाद मृत महिला के पिता ने उसकी बेटी के पति और ससुराल वालो पर हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी देते हुए लक्ष्मणपुरा गांव निवासी मृतक महिला के पिता रामप्रसाद तंवर ने बताया की उन्होंने अपनी बेटी रीना की शादी 5 साल पहले टांडी खुर्द निवासी मिथुन तंवर से की थी. वर्तमान में उसकी डेढ़ साल की लड़की है, वहीं वो 4 माह से गर्भवती थी. आज उनको लड़की के ससुराल के अन्य ग्रामीण रिश्तेदार से सूचना मिली की तुम्हारी लड़की के हाथ पैर काटकर मार दिया है और चिता जला रहे है.

सूचना मिलते ही रामप्रसाद तंवर सीधे कालीपीठ थाने पहुंचे जहां से पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे थे. शमशान में पुलिस पहुंचने पर महिला के ससुराल वाले जलती चिता को छोड़कर भाग गए. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पास में बह रहे बरसाती नाले से पानी लेकर चिता को बुझाया और अधजले शव को चिता से बाहर निकाला, जिसे एक शॉल में लपेटकर राजगढ़ अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें: ‘बजट में कृषि, ग्रामीण विकास, शिक्षा, सभी का ध्यान रखा गया, Budget पर बोले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

मृतका के पिता ने लगाए आरोप

मृतका रीना के पिता का आरोप है की उसके दामाद मिथुन और ससुर बिरमलाल तंवर ने बीते दिनों 7 लाख रुपए में 3 बीघा जमीन खरीदी थी. जिसका कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने बेटी से उसके ज़ेवर और मुझ से डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. इसी के चलते लड़की का पति, ससुर और जेठ प्रकाश तंवर सहित सास राजुबाई तंवर रोजाना गाली देते थे. लड़ाई झगड़ा करते थे। उन्होंने कहा था की पैसे नहीं दिए तो तुम्हारी बेटी को काट कर फेंक देंगे.
आज सोमवार को ससुराल में बेटी से ज़ेवर मांगे थे. लेकिन वो नहीं दे रही थी जिसका लड़ाई झगड़ा हो रहा था. लेकिन लड़की ने ज़ेवर नहीं दिए इसलिए हत्या कर दी.

ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद मृतका के पिता कालीपीठ थाने से पुलिस लेकर टांडी गांव के शमशान पहुंचे जहां से जलती चिता से शव बरामद कर राजगढ़ जिला चिकित्सालय में मोर्चरी में रखा है. महिला के 80 प्रतिशत तक जल चुके शव का मंगलवार को सुबह पीएम किया जाएगा.

Exit mobile version