Vistaar NEWS

MP News: अर्द्धनारीश्वर का सपना आया तो अघोरी ने करवा लिया जेंडर चेंज, पुरुष से महिला बनने केदारनाथ से इंदौर आया शख्स

An Aghori got his style changed in Indore.

इंदौर में एक अघोरी अपना जेंचर चेंज करवा लिया.

MP News: एक अघोरी को कुछ साल पहले अर्द्धनारीश्वर का सपना आया तो वह अपना जेंडर बदलवाने केदारनाथ से अकेले गाड़ी चलाकर इंदौर पहुंच गया. यहां भंडारी हॉस्पिटल में गुरुवार को अघोरी का जेंडर चेंज करने की सर्जरी कर दी गई है. लेकिन हॉस्पिटल के बाहर खड़ी उनकी कार आते जाते लोगों के आकर्षण का विषय बनी हुई है. कार पर लगे स्टीकर और कार के अंदर रखे नर मुंड देखने के लिए लोग जमा हो रहे है. कार की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह अघोरी.. नागा साधु लिखा हुआ है. कार के कांच पर अर्द्धनारीश्वर लिखा हुआ है. कार के बोनट पर लगे स्टीकर में वह शिवजी के सामने बैठकर तपस्या करते हुए नजर आ रहे है. वही कार की छत पर माता पार्वती के आगे बैठकर तपस्या करते नजर आ रहे है। बोनट, आगे के कांच और गेट पर जगह जगह डेंजर के स्टीकर लगे है. बिना नंबर प्लेट की कार से वह केदारनाथ से इंदौर तक कई राज्यों को पार कर पहुंचे है.

चेन्नई में हुई पहली सर्जरी

जेंडर चेंज करवाने की एक सर्जरी उन्होंने चेन्नई में करवाई है, उसके बाद की सर्जरी इंदौर में की गई है. सर्जरी भंडारी हॉस्पिटल के डॉक्टर अविनाश दोष द्वारा की गई है. सर्जरी होने के बाद फिलहाल अघोरी को आईसीयू में रखा गया है, वहा से तीन दिन बाद उन्हें वार्ड या रूम में शिफ्ट किया जाएगा. 5 घंटे चली सर्जरी सफल रही है, अब डॉक्टर्स उनके होश में आने का इंतजार कर रहे है. उन्हें 5 दिन अस्पताल में भर्ती रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 14 IAS अधिकारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

ब्रेस्ट इंपांट, लेवियो प्लास्टी और वेजाइनो प्लास्टी हुई

नागा साधु मूलतः दक्षिण भारत के ब्राह्मण परिवार के है. अघोरी बनने के लिए परिवार का त्याग कर चुके है. अब केदारनाथ में नगा साधु का जीवन यापन कर रहे है. सर्जरी में ब्रेस्ट इंपांट, लेवियो प्लास्टी और वेजाइनो प्लास्टी की गई है. पुरुष अंग निकलने की सर्जरी चेन्नई में करवाने के बाद आगे की सर्जरी करवाने इंदौर आए है. सर्जरी करवाने के लिए तमाम सर्टिफिकेट साथ लेकर आए है. सर्जरी करवाने से पहले खुद हाथ से लिखा यदि मुझे कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार मैं खुद रहूंगा.

Exit mobile version