Vistaar NEWS

MP News: Alirajpur में पांच शव मिलने से फैली सनसनी, पति पत्नी और तीन बच्चों के शव फंदे पर लटके मिले

symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

संजय वानी-

MP News: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक साथ पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई. पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव घर में फंदे पर लटके पाए गए. पांचों के शव फंदे पर मिलने से मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है.

रिश्तेदारों ने जताई हत्या की आशंका

घटना अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मृतकों के रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है. रिश्तेदारों के मुताबिक  राकेश खेती-किसानी करता था. उसने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया. यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता. अब पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. बता दें कि, मृतकों के पास से किसी भी तरह सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें: नए कानून के तहत देश का पहला मामला ग्वालियर में दर्ज, पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दर्ज की FIR

गांववासियों में शोक की लहर

पांच लोगों के शव मिलने से गांव वाले भी स्तब्ध है. पूरे गांव में सिर्फ इसी की चर्चा हो रही है. सभी लोगों ने यदि फांसी लगाकर आत्महत्या की है तो सबसे पहले किसने लगाई होगी. क्या बच्चों को फांसी पर लटका कर मां- बाप बाद में फंदे पर झूले होंगे. यह भी हो सकता है कि किसी ने हत्या कर सामूहिक आत्महत्या का स्वरूप देने सभी के शव को फंदे पर लटका दिया होगा. इस तरह के तमाम सवालों के जवाब पुलिस जांच और पीएम रिपोर्ट में मिलेंगे. मृतकों में तीन मासूम बच्चे भी शामिल है.

Exit mobile version