Vistaar NEWS

MP News: मुलताई पुलिस की बर्बरता आई सामने, चाय बेचने वाले युवक को मिली ‘तालिबानी’ सजा

The police punished him in Taliban style by tying both his hands to the window and placing a stick in between.

पुलिस ने उसके दोनों हाथों को खिड़की से बांधकर, बीच में डंडा फंसाकर तालिबानी अंदाज में सजा दी.

MP News: बैतूल जिले से चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मुलताई थाना पुलिस ने एक चाय-नाश्ता बेचने वाले युवक को तालिबानी अंदाज में सजा दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला हैं.

बेरहमी से पीटा गया युवक

भगत सिंह वार्ड निवासी अजय फरकाड़े, जो बैतूल जिले के मुलताई में चाय और नाश्ता बेचकर अपना और परिवार का पेट पालता है, परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा उसे बेवजह प्रताड़ित किया गया. अजय को 18 सितंबर की रात 12 बजे पुलिस थाने लाया गया और उस पर मादक पदार्थ बेचने का आरोप लगाकर बिना किसी सबूत के उसे थाने में बेरहमी से पीटा गया. पुलिस ने उसके दोनों हाथों को खिड़की से बांधकर, बीच में डंडा फंसाकर तालिबानी अंदाज में सजा दी.

तीन दिन बाद युवक ने की शिकायत

घटना के तीन दिन बाद, सदमे से उबरकर अजय ने बैतूल पुलिस अधीक्षक से इस अमानवीय कृत्य की शिकायत की है. शिकायत में उसने मारपीट के सबूत भी प्रस्तुत किए. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन महाकाल लोक की तर्ज पर मुरैना के ऐंती पर्वत पर बनेगा शनि लोक, शुरू हुई तैयारियां

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अजय के हाथों को रस्सियों से बांधकर खिड़की से लटका दिया गया था और उसके हाथों के बीच डंडा फंसा हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि, इस मामले पर अभी तक मुलताई पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश

युवक की शिकायत और वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. जिले में पुलिस की इस बर्बरता पर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है, और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं. पुलिस द्वारा की गई इस अमानवीय कार्रवाई से पुलिस और जनता के बीच संबंधों पर सवाल खड़े हो गए हैं.

Exit mobile version