Vistaar NEWS

MP News: बागसेवनिया में ज्वैलरी शॉप के लुटेरों को पकड़ने में 6 टीमें जुटी, पुलिस ने 200 से ज्यादा CCTV खंगाले

Police have scanned the footage of more than 200 CCTV cameras in search of the robbers.

लुटेरों की तलाश में पुलिस  200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है.

MP News: राजधानी में बीते कुछ दिनों से अपराधियों के हौंसले बहुत बुलंद है. हाल ही में रचना सराफा कारोबारी से पुलिस ने लिया घटना का ब्यौरा घटना के बाद दुकान संचालक ने बागसेवनिया पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अमित सोनी और उनकी टीम ने घटना की जांच शुरू की है.

इस दौरान आसपास के सीसीटीवी कैमरे जांच कर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद जोन-2 के आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. देर रात के बाद बुधवार सुबह से दो- तीन बार सराफा दुकान संचालक से पुलिस ने पूछताछ की. उन्होंने इस संबंध में किसी पर शक या अन्य परेशानियों को लेकर भी पूछताछ की. टॉवर की लूट का खुलासा हुआ ही था और शहर के बागसेवनिया इलाके में भेल संगम चौराहे पर स्थित एसएस ज्वेलर्स पर मंगलवार देर रात लुटेरों ने धावा बोल दिया. यहां संचालक दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे. वे हथियार दिखाकर दुकान में घुसे और लगभग 40 हजार नकद राशि सहित सोना-चांदी के आभूषण लूट लिए. पूरा सामान उन्होंने बैग में रखा और दुकान संचालक को धमकाते हुए फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में 14 साल बाद होगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच, जाने कब और किससे होगा यहां मुकाबला

नहीं मिला सुराग तो जारी करना पड़ा इनाम

बुधवार सुबह तक पुलिस  200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है. आधा दर्जन से अधिक टीमें इस पड़ताल में जुटी हैं. बताया जा रहा है कि भोपाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 30 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया है.

एक सप्ताह पहले रचना टावर में हुई थी लूट

डीसीपी जोन 2 के इलाके में एक सप्ताह पहले रचना टावर में लूट की वारदात हुई थी. इसमें शराब ठेकेदार की ऑफिस में घुसकर दो लोगों ने हथियारों के दम पर लूट की थी. इसके बाद भी जोन-2 इलाके में सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन बड़ा सवाल यह है कि इसी इलाके में आए दिन वारदात क्यों हो रही है. क्या पुलिस का खौफ बदमाशों की भीतर नहीं है.

Exit mobile version