Vistaar NEWS

MP News: बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, वीडी शर्मा बोले- कांग्रेस नेता का आचरण देशद्रोह जैसा

BJP has filed an application in Bhopal demanding registration of FIR against Rahul Gandhi.

बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ भोपाल में आवेदन देकर FIR दर्ज करने की मांग की है.

MP News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह एवं सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अभद्र शब्दों का प्रयोग किए जाने को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर आसीन नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ जिस तरह के शब्दों और भाषा का प्रयोग किया है, वह न सिर्फ संविधान का अपमान है, बल्कि देश का भी अपमान है और उनका यह कृत्य राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आता है. इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. राहुल गांधी के कृत्य से पार्टी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं और आज उनके खिलाफ पूरे प्रदेश में एफआईआर कराई है.

राहुल गांधी पर देशद्रोह का मामला दर्ज हो

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी एवं अन्य कांग्रेस नेता लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का अपमान कर रहे हैं. राहुल गांधी ने मोदी जी को तेरी कब्र खुदेगी, नीच, मौत का सौदागर, जहरीला सांप, बिच्छू, चूहा, रावण, भस्मासुर, नालायक, जमीन में गाड देंगे, राक्षस, दुष्ट, कातिल, हिन्दू जिन्ना, जनरल डायर, मोतियाबिन्द का मरीज, जेब कतरा, काला अंग्रेज, कायर, औरंगजेब का आधुनिक अवतार, दुर्योधन, हिन्दू आतंकवादी, चोर, बोटी-बोटी काट देंगे जैसे अन्य अभद्र शब्दों का उपयोग कर प्रधानमंत्री पद का अपमान किया है. यह घृणित अपराध है, इससे प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि देश की 140 करोड़ जनता अपमानित हुई है. यह देशद्रोह की श्रेणी में आता है.

किस दबाव में राहुल गांधी का महिमा मंडन करते हैं कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा जानबूझकर देश के संविधान और संवैधानिक पदों पर पदस्थ व्यक्तियों का अपमान राहुल गांधी की आदत बन चुका है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने इसे लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखा है, जिसमें विस्तार से यह बताया है कि राहुल गांधी ने कब-कब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उनके माता-पिता के प्रति अभद्र भाषा और शब्दों का प्रयोग किया है. शर्मा ने कहा कि पत्र में खरगे से पूछा गया है कि वे किस दबाव में लगातार संविधान का अपमान करने वाले राहुल गांधी को बचाते हैं, उनका महिमामंडन करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: सिंधिया ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने बाबा साहब को नीचे दिखाया, उन्हें चुनाव हरवाया, ये दलित विरोधी पार्टी

देश और संविधान का अपमान राहुल गांधी की आदत

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि यह पहला अवसर नहीं है, जब राहुल गांधी ने विदेश जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गाली जैसे शब्दों का प्रयोग किया हो. उन्होंने कहा कि देश, संविधान, संवैधानिक संस्थाओं और संवैधानिक पदों पर पदस्थ व्यक्तियों का अपमान राहुल गांधी लगातार करते रहे हैं. वे भारतमाता की रक्षा करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल वीर जवानों का अपमान करते हैं और उनसे पूछते हैं कि- इसका प्रूफ क्या है? शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी स्वयं खड़गे का भी अपमान कर चुके हैं.

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सांरग, कृष्णा गौर, प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह जादौन, पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, विधायक रामेश्वर शर्मा, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, पूर्व सांसद आलोक संजर, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी एवं नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी उपस्थित रहे.

Exit mobile version