Vistaar NEWS

MP News: 2 सितंबर से शुरू होगा BJP का नया सदस्यता अभियान, डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ला ने कहा- सदस्य बनकर राष्ट्र निर्माण में बनें भागीदार

Deputy CM Shukla has appealed to the people to join the party during the membership campaign.

डिप्टी सीएम शुक्ला ने सदस्यता अभियान पर लोगों से पार्टी ज्वाइन करने की अपील की है.

MP News: भारतीय जनता पार्टी 2 सितंबर से भाजपा सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही है. इस अभियान का फिर से नवीनीकरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा किया जायेगा. सदस्यता अभियान संगठन पर्व के रूप में यह अभ्यास अगले 2 महीनों तक 2 चरणों में आयोजित किया जाएगा. जहां चुनाव होने वाले हैं बीजेपी ने उन राज्यों को इस अभियान में शामिल नहीं किया है. पार्टी ने दस करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा कि सभी भाजपा का सदस्य बनकर राष्ट्र निर्माण में बने भागीदार.

एक्स पर लिखा- राष्ट्र निर्माण में बनें भागीदार

डिप्टी सीएम शुक्ला ने सदस्यता अभियान पर लोगों से पार्टी ज्वाइन करने की अपील की उन्होंने लिखा कि भाजपा का सदस्य बनकर राष्ट्र निर्माण में बनें भागीदार.. 2 सितंबर से शुरू हो रहा भाजपा का नया सदस्यता अभियान. 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल कर भाजपा का सदस्य बनें.

यह भी पढ़ें: इन्वेस्टर समिट प्रदेश में रोजगार के अवसर बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा – सीएम मोहन यादव

क्या है सदस्यता अभियान

दरअसल, जन जन तक शुद्ध जल पहुंचाया जा सके इसलिए भाजपा पार्टी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत दोबारा की है. इस अभियान के जरिए लोगों के घरों में पानी पहुंचाने का काम किया जाना है. इस अभियान से जुड़ने और इसका सदस्य बनने के लिए बीजेपी सरकार ने एक मोबाइल नबंर 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल कर सभी से जुड़ने की अपील की है और राष्ट्र निर्माण में भागीदारी करने को कहा है.

दो चरणों में होगा सदस्यता अभियान

दो चरणों में सदस्यता अभियान आयोजित किया जाएगा. इस पूरे अभियान की जानकारी देते हुए, भाजपा सचिव विनोद तावड़े ने कहा कि पहला चरण 2 सितंबर से 25 सितंबर तक चलेगा, जबकि दूसरा चरण एक सप्ताह के अंतराल के बाद शुरू होगा और 15 अक्टूबर को समाप्त होगा.यह भी बताया कि कैसे 2014 में भाजपा चीन की कम्युनिस्ट पार्टी को पछाड़कर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. साथ ही कोविड के बारे में भी बताया कि इसके चलते 2019 में अभियान को छोटा किया गया था, लेकिन अब इसे बडे पैमाने पर ले जाने की तैयारी है.

Exit mobile version