Vistaar NEWS

MP News: नरोत्तम मिश्रा से मिले कांग्रेस के पूर्व नेता प्रत्यक्ष गोविंद सिंह, बोले- नहीं लडूंगा मुरैना से चुनाव

senior Congress leader Dr. Govind Singh and former Home Minister Narottam Mishra.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. गोविंद सिंह और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दोनों के बीच चाय पर चर्चा

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और लहार से कई बार के विधायक रह चुके गोविंद सिंह 12 मार्च मंगलवार की सुबह भाजपा नेता और पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके आवास पहुंच गए. मीडिया से बातचीत करते हुए इस मुलाकात को गोविंद सिंह ने अपनी व्यक्तिगत मुलाकात बताई.

गोविंद सिंह बोले हम छात्र जीवन के साथी हैं ऐसी मुलाकात करते रहते हैं

जब पत्रकारों ने गोविंद सिंह से सवाल किया कि इस मुलाकात के क्या मायने हैं? क्या आप भी कहीं भाजपा में तो नहीं जाने वाले हैं? तब गोविंद सिंह ने कहा कि हम दोनों छात्र जीवन के साथी हैं और ऐसी मुलाकात हम करते रहते हैं. इससे पहले भी कई बार हम दोनों मिले हैं यहां तक की विधानसभा चुनाव के बाद भी हम दोनों ने मुलाकात की थी. अगर मुझे भाजपा में जाना होगा तो मैं सबसे पहले आप सभी को बताऊंगा.

लहार विधानसभा से कई बार के विधायक रह चुके हैं गोविंद सिंह

आपको बता दें गोविंद सिंह मुरैना की लहार विधानसभा सीट से लगातार कांग्रेस से 7 बार विधायक रह चुके हैं. लेकिन इस विधानसभा चुनाव में उन्हें भाजपा से हार मिली थी. 2018 का विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस ने उन्हें नेता प्रतिपक्ष भी बनाया था.

ये भी पढ़े: ऐशो आराम के लिए बन गया ठग, क्रिप्टो करंसी इन्वेस्टमेंट के नाम पर लोगों से कर डाली करोड़ों की ठगी, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

मुरैना से नहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव : गोविंद सिंह

जब गोविंद सिंह से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया की क्या आप लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले मेरा मन मुरैना से चुनाव लड़ने का था, लेकिन अब मैं चुनाव नहीं लडूंगा. दरअसल विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद गोविंद सिंह ने लहार में धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए अपने राजनीतिक संन्यास का भी ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि अब मैं कोई चुनाव नहीं लडूंगा यानी की राजनीति से संन्यास लेता हूं.

Exit mobile version