Vistaar NEWS

MP News: ट्रैवलर की छत में छिपा रखा था 40 लाख का गांजा, क्राइम ब्रांच ने 6 आरोपियों को पकड़ा, उड़ीसा से भोपाल में खपाने की थी तैयारी

Bhopal Crime Branch has arrested six accused with 135 kg of ganja.

क्राइम ब्रांच ने छह आरोपियों को 135 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

Bhopal Crime News: भोपाल क्राइम ब्रांच ने छह आरोपियों को 135 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. हैरत की बात है कि जिस ट्रैवलर से सफर कर रहे थे. उसकी छत में छुपा कर 135 किलो गांजा लेकर भोपाल में खपाने की तैयारी थी. क्राइम ब्रांच ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जंबूरी मैदान पिपलानी के पास चार पहिया ट्रैवलर में चार व्यक्ति सफर कर रहे हैं. उससे उड़ीसा से जबलपुर होते हुए भोपाल पहुंचे हैं. ट्रैवलर के जरिए भारी मात्रा में गांजे की तस्करी की जा रही है.

मुखबिर ने पुलिस को जानकारी दी थी कि ट्रैवलर में गांजा छुपा कर तस्करी की जा रही है. तलाशी के दौरान ट्रैवलर गाड़ी की छत में बने पेटी में 70 पैकेट गांजा रखा गया था. उसे टेप से सील पैक किया गया था. जिससे गांजे की महक भी किसी को ना आए. पुलिस ने तलाशी के दौरान परीक्षण के आधार पर गांजे को जप्त किया. साथ बोरियों में मादक पदार्थ को पकड़ा गया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि विदिशा का रहने वाला महेंद्र यादव तस्करी करता है. भोपाल के आसपास के क्षेत्र में उड़ीसा से गांजा लेकर जाकर सप्लाई करता है. फिलहाल महेश यादव की पुलिस तलाश कर रही है. भोपाल के शमशेर अली, गोपाल सिंह यादव, सतीश राजपूत, रितेश प्रजापति और उबेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक नाबालिक को भी गिरफ्तार किया है. वह विदिशा जिले का नौवीं कक्षा का छात्र है.

ये भी पढे़ं: सट्टेबाज पीयूष चोपड़ा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, छापे में मिले थे 14.58 करोड़ रुपए

बेचने से पहले किया गिरफ्तार

मुखबिर पुलिस को बहुत ही सटीक जानकारी दी. उसने बताया कि सफेद ट्रैवलर से तीन से 4 लोग शाम 6:00 से 7:00 बजे के बीच जबलपुर से भोपाल पहुंचेंगे. बड़ी मात्रा में उनके पास मादक पदार्थ है. जिसे कई सप्लायर को देना है. पुलिस ने हुलिए के आधार पर ट्रैवलर को ट्रेस किया और जंबूरी मैदान के पास उन्हें पकड़ लिया. मुखबिर की सूचना सही निकली और ट्रैवलर की छत से बड़ी मात्रा में गांजे की खेप को जप्त किया गया.

Exit mobile version