Vistaar NEWS

MP News: दोस्त ही निकले दिनदहाड़े लूट के मास्टरमाइंड, भोपाल पुलिस ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार किया

Police with the arrested accused

गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस

MP News: भोपाल पुलिस ने दिनदहाड़े हुई लूट का 8 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है, जिसमें लूट का मास्टरमाइंड दोस्त निकला जिसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया था। पुलिस ने चारों लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटी गई राशि 5 लाख 25 हजार रुपये भी बरामद कर ली है.

लूट की घटना पुराने भोपाल के भारत टॉकीज चौराहे के पास हुई थी, जहां मास्टरमाइंड दोस्त ने फरियादी के साथ बैंक में पैसे निकालने के बाद अपने साथियों को सूचना दी थी. इसके बाद लूटेरों ने फरियादी से 5 लाख 25 हजार रुपये लूट लिए थे.

ये भी पढ़ें: आगरा के ताजमहल में दफन मुमताज की बहू के मकबरे पर जबलपुर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, ASI के पक्ष में दिया निर्णय

पुलिस ने अल्ताफ, अनस, अयान और अल्फाज नामक चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो अशोका गार्डन, तलैया और टीलाजमालपुरा क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई राशि भी बरामद कर ली है, जिससे यह साबित होता है कि पुलिस ने लूट का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है.

इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि भोपाल पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में सक्षम है और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने में सफल होती है. पुलिस की इस कार्रवाई से नागरिकों में सुरक्षा की भावना बढ़ेगी और अपराधियों में भय का माहौल बनेगा.

Exit mobile version