Vistaar NEWS

MP News: रिटायर्ड ADG सुखराज सिंह BJP में शामिल, बोले- मैं PM के नेतृत्व में संचालित जनकल्याण की नीतियों से हूं प्रभावित

Retired ADG Sukhraj Singh joins BJP

पूर्व आईपीएस सुखराज सिंह बीजेपी ज्वाइन करते हुए.

भोपाल: लोकसभा चुनाव की घोषणा में अब कुछ समय ही शेष रह गया है. लेकिन सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरु कर दी है. शनिवार को बीजेपी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी. सूची जारी होने के बाद भारतीय जनता (BJP) पार्टी में लगातार लोगों का बीजेपी ज्वाइन करने का सिलसिला शुरु हो गया है. अब भोपाल में रिटायर्ड ADG सुखराज सिंह (Sukhraj Singh) 3 मार्च (रविवार) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए.

BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिलाई सदस्यता

मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सुखराज सिंह को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे.

सेवा करने के मकसद से ज्वाइन की बीजेपी: सुखराज सिंह

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सुखराज सिंह ने कहा कि मैं PM के नेतृत्व में संचालित जनकल्याण की नीतियों से काफी प्रभावित हूं. इसीलिए उनको देखकर सेवा करने के मकसद से आज मैं भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बन गया हूं.

ये भी पढ़े: सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में जयराम रमेश का बड़ा हमला, बोले- इन्हें बड़ी वाशिंग मशीन की जरूरत

कौन है सुखराज सिंह?

भाजपा का दामन थामने वाले आईपीएस सुखराज सिंह एमपी के पूर्व अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADG) के साथ पूर्व सूचना आयुक्त भी रह चुके हैं. दरअसल इससे पहले आज छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्ना महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बालपांडे और पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर भी बीजेपी में शामिल हुए, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में पांढुर्ना महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बालपांडे एवं पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Exit mobile version