Vistaar NEWS

MP News: भोपाल में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्कूल संचालक को किया गिरफ्तार

School director Mini Raj Modi was arrested on Monday night in the case of rape of an innocent child.

मासूम से दुष्कर्म के मामले में स्कूल संचालक मिनी राज मोदी को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया.

Bhopal News: भोपाल में हुए 8 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में स्कूल संचालक को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस पर मामले को गंभीरता से नही लेने का आरोप लगा है. बाल कल्याण समिति की रिपोर्ट के बाद स्कूल संचालक मिनी राज मोदी को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया. इस पूरे मामले में बाल कल्याण समिति की टीम दो दिन पहले पीड़िता के घर पहुंची थी. समिति ने बच्ची की काउंसिलिंग कर घटनाक्रम की जानकारी ली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई थी.

अप्रैल मे महीने में हुई थी घटना

बता दें कि, भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में संचालित बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में दूसरी कक्षा की आठ वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म की वारदात हुई है. घटना बीते अप्रैल माह की है. घरवालों ने 15 दिन पहले ही बच्ची का एडमिशन हॉस्टल में कराया था. बच्ची के पिता बिजनेसमैन और गृहणी हैं. घटना के उन्होंने पुलिस को बताया कि ‘हॉस्टल के नियम अनुसार हर रविवार बच्चों से मिलाने की बात हुई थी.

ये भी पढें: खेत में बने मकान में डेढ़ साल से कैद थी महिला, पुलिस ने किया रेस्क्यू, पहुंचाया अस्पताल, परिजनों की कराई गई काउंसलिंग

वीडियो कॉल में बात करने के बाद सामने आई थी घटना

अप्रैल में बच्ची की मां ने जब वीडियो कॉल किया तो बच्ची रोने लगी. बोली कि उसे ब्लीडिंग हुई है. मां ने जब पूछा कि क्या हुआ है तो वार्डन ने फोन काट दिया. इसके बाद वह तुरंत इंदौर से स्कूल पहुंचीं और बच्ची को जेपी अस्पताल लेकर चेकअप कराया. तब डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सूजन और ब्लीडिंग है. वहीं बच्ची मां से मिलने के बाद रोने लगी थी. उसने बताया था कि कि चार-पांच दिन पहले शाम को दाल चावल खाए थे. इसके बाद वार्डन ने दोबारा दाल-चावल खिलाए थे तब वह बेहोश हो गई थी. रात में जब उसकू नींद खुली तो मोटे से दाढ़ी वाले अंकल गलत काम कर रहे थे.

अब पूरे मामले में पुलिस ने बाल कल्याण समिति की रिपोर्ट और बच्ची से पहचान कराने के बाद स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं हास्टल की वार्डन व एक अन्य आरोपी अब भी फरार है.

Exit mobile version