Vistaar NEWS

MP News: सड़क पर फर्रांटे भरती कार पर लड़कियां कर रहीं खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

Two girls are seen performing stunts by throwing themselves out of the window in a moving car.

चलती कार में दो लड़कियां खिड़की से बाहर निकाल कर स्टंट करते हुए देखी जा रही हैं.

MP News: इन दिनों स्टंटबाजी के कई मामले सामने आ रहे हैं. कई बार तो स्टंटबाजी के चक्कर में कई लोगों को अपनी जान भी गवानी पड़ती है. ताजा मामला भोपाल से सामने आया है. यहां दो लड़कियों के द्वारा खुलेआम खतरनाक तरीके से किया गया स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:  बीएमएचआरसी में भी डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए उठाए कदम- 6 अस्पतालों में सुरक्षा के लिये लगेंगे 52 सीसीटीवी कैमरे

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना भोपाल की एयरपोर्ट रोड की है, वीडियो बुधवार को वायरल हुए बताया जा रहा है, जहां पर चलती कार में दो लड़कियां खिड़की से बाहर निकाल कर स्टंट करते हुए देखी जा रही हैं. जरा सी लापरवाही के चलते उनकी जान भी जा सकती है. उनके कारनामें को देखकर इस बात का अंदाजा लगा जा सकता है कि वह झूमकर स्टंट कर रही हैं. लड़कियों के द्वारा किया जा रहा स्टंट बेहद खतरनाक दिखाई दे रहा है. वीडियो को पीछे से आ रही कार में बैठे सवार लोगों ने बनाया है.

वहीं पूरे मामले के सामने आने के बाद कार के नंबर के आधार पर लड़कियों की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्दी लड़कियों को खोज कर उन पर नियम अनुसार कार्रवाई करेगी.

Exit mobile version