Vistaar NEWS

भोपाल में इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर Bhupendra Jogi पर चाकुओं से हमला, पीठ पर लगे 10 से ज्यादा टांके

Bhupendra Jogi

Bhupendra Jogi

MP News:  वायरल इंस्टाग्राम रील से प्रसिद्धि पाने वाले शख्स भूपेन्द्र जोगी पर मंगलवार शाम दो नकाबपोश हमलावरों ने चाकुओं से हमला कर दिया. जोगी न्यू मार्केट स्थित अपनी दुकान से लौट रहे थे तभी दो युवकों ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया. उनकी पीठ पर गहरे घाव लगे हैं और कई टांके लगे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम करीब 9 बजे कारोबारी भूपेन्द्र जोगी भोपाल के न्यू मार्केट स्थित अपनी रेडीमेड गारमेंट की दुकान से घर लौट रहे थे. इसी दौरान ‘बापू की कुटिया’ के पास दो नकाबपोश युवकों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के दौरान बदमाशों ने उन पर दो बार हमले का प्रयास किया. शुरुआत में उन पर पीछे से हमला किया गया था, और दूसरे हमले के दौरान खुद का बचाव करते समय, उनके हाथ पर गंभीर चोटें आईं, जिसके परिणामस्वरूप उनकी पीठ और हाथ पर गहरे घाव हो गए. इसके बाद इलाज के दौरान उन्हें 40 टांके लगाने पड़े.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के RML अस्पताल में रिश्वतखोरी रैकेट का भंडाफोड़, CBI ने 2 डॉक्टर समेत 9 को किया गिरफ्तार

‘नाम क्या है? भूपेन्द्र जोगी’

भूपेन्द्र जोगी एक व्यापारी हैं और हाल ही में उनके ‘नाम क्या है…’ वीडियो के बाद दो लाख से अधिक फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता हासिल की है. भूपेन्द्र जोगी की रील को मीम के रूप में सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था. वायरल रील को नेटिज़न्स ने इतना पसंद किया कि जोगी को पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने और मीम को फिर से बनाने का मौका भी मिला.

यह भी पढ़ें: ‘नस्लवादी’ टिप्पणी पर घिरी कांग्रेस, बयान पर विवाद के बाद सैम पित्रोदा का IOC अध्यक्ष पद से इस्तीफा

‘कोई निजी दुश्मनी नहीं’

बताया जा रहा है कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी या विवाद नहीं है.अरेरा हिल्स थाने में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा है और न ही इलाके में कोई कैमरे लगे हैं. चुनाव आचार संहिता के बावजूद यह घटना काफी भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई.

 

 

Exit mobile version