Vistaar NEWS

MP News: लोकसभा चुनाव से पहले फुल चुनावी मोड में बीजेपी, उम्मीदवारों को लेकर प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया.

MP News: बीजेपी प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एक अहम बैठक हुई. प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में हुई बैठक में सीएम मोहन यादव भी शामिल हुए. उनके अलावा बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश लोकसभा प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल हुए. बैठक में लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर चर्चा की गई.

लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर मंथन

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी होशंगाबाद, नरसिंहपुर, मुरैना, सीधी और छिंदवाड़ा में पहले उम्मीदवार घोषित करना चाहती है जिसे लेकर लगातार मंथन किया जा रहा है. माना जा रहा है की सांसद से विधायक बने नेताओं को लेकर भी लगातार मंथन किया जा रहा है. लेकिन इन नामों पर फैसला केंद्रीय नेतृत्व ही करेगा. इसके साथ ही बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि विधानसभा चुनावों में मिली सफलता से अति उत्साहित न हो बल्कि लोकसभा के मद्देनजर हर दिन का टारगेट किसी भी कीमत पर पूरा करें.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: यूपी के बाद दिल्ली में भी डील फाइनल! कांग्रेस की AAP के साथ बनी बात, इन 3 तीन सीटों

दिग्विजय पर वीडी शर्मा का तीखा हमला

बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिए टारगेट को लेकर बैठक हुई है. साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए 370 वोटों के टारगेट को पूरा करने की भी रणनीति बनाई गई है. उन्होने कहा कि माइक्रो मैनेजमेंट के साथ साथ हर बूथ पर चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि गांव चलों अभियान के तहत हम 53 हजार बूथों तक पहुंचे है अब 25 फरवरी से 4 मार्च तक हमें हर एक हितग्राही तक पहुंचना है. दिग्विजय की दिल्ली में गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि ईवीएम को लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं . दिग्विजय संवैधानिक संस्था चुनाव आयोग पर सवाल खड़े कर रहे हैं दिग्विजय केवल गांधी परिवार और मीडिया की नजरों में बने रहने की कोशिश करते हैं.

खजुराहो में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे

कांग्रेस के खजुराहो सीट को सपा को देने को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में अप्रासंगिक हो गई है. चाहे कांग्रेस कितने भी गठबंधन कर ले पर बीजेपी को 400 सीटें जीतने से नही रोक सकते. रही बात खजुराहो लोकसभा की तो वहां बीजेपी एक बार फिर जीत दर्ज करेगी. इस बार हम खजुराहो में रिकार्ड मतों से जीत कर इतिहास बनाएंगे.

Exit mobile version