Vistaar NEWS

MP News: हरियाणा के जिन 4 विधानसभा क्षेत्रों में CM मोहन ने किया था प्रचार, वहां जीते BJP प्रत्याशी, शीर्ष नेतृत्व कर रहा प्रशंसा

BJP has won in 4 assembly constituencies of Haryana campaigned by Chief Minister Dr. Mohan Yadav.

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा किए गए प्रचार वाले हरियाणा के 4 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा जीत गई है.

MP News: हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके है. हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. जबकि जम्मू कश्मीर में इंडिया गठबंधन को बहुमत मिला है. हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों में भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने का बहुमत मिल गया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पार्टी की जीत पर बधाई दी है. खास बात ये कि मोहन यादव ने जिन जिन प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, उन सभी सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है.

इन सीटों पर किया था प्रचार-प्रसार

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा विधानसभा क्षेत्र दादरी,भिवानी, तोशाम और बवानी खेड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया गया था. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने 3 अक्टूबर को भिवानी और तोशाम में सभाएं संबोधित की थीं. इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ यादव ने 26 सितंबर को दादरी और बवानी खेड़ा में सभाओं को संबोधित किया था. हरियाणा में इन विधानसभा सीटों दादरी, भिवानी, बवानी खेड़ा और तोशाम पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है.

BJP के इन 4 उम्मीदवारों को मिली है जीत

विधानसभा क्षेत्र दादरी से श्री सुनील सतपाल सांगवान,

भिवानी से घनश्याम सर्राफ

बवानी खेड़ा से कपूर सिंह वाल्मीकि

तोशाम से चौधरी विजयी हुई हैं.

इसके साथ ही जम्मू की सांबा सीट पर भी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार  सुरजीत सिंह सलाथिया ने जीत दर्ज की है. मुख्यमंत्री डॉ यादव ने 22 सितंबर को जम्मू की सांबा सीट में जनसभा को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें: MP में ड्रग्स ऑपरेशन पर बवाल: वीडी शर्मा बोले- ‘कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर प्रदेश को बदनाम कर रही है’

Exit mobile version