Vistaar NEWS

MP News: ‘जय फिलिस्तीन’ बोलने का विरोध तेज, इंदौर में BJYM ने किया ओवैसी का पुतला दहन, जूतों की माला भी पहनाई

MP News BJYM burns Asaduddin Owaisi

'जय फिलिस्तीन' बोलने का विरोध तेज, इंदौर में BJYM ने ओवैसी का पुतला दहन किया

MP News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन(AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की ओर से संसद में शपथ लेने के बाद जय फिलिस्तीन का नारा लगाने पर पूरे देश में विरोध किया जा रहा है. विरोध की यह आंच मध्य प्रदेश तक भी पहुंच चुकी है. मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज करवाया है.

‘फिलिस्तीन का भारत देश समर्थन नहीं करता’

विजय नगर चौराहे पर एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए ओवैसी का पुतला दहन किया. दहन करने से पहले असदुद्दीन ओवैसी के पुतले को टायर और जूते चप्पलों की माला पहनाई गई. भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर महामंत्री निक्की राय ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी ने देश की अखंडता के खंडित करने का काम किया है. फिलिस्तीन का भारत देश समर्थन नहीं करता. इसके बावजूद असदुद्दीन ओवैसी ने जय फिलिस्तीन कहकर प्रत्येक देशवासी की भावनाओं के आहत किया है. इस वजह से असदुद्दीन ओवैसी का पुतला दहन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: MP News: बोर्ड पैटर्न पर करवाई गईं 5वीं और 8वीं की पुन: परीक्षाओं के परिणाम 28 जून को होंगे घोषित, शाम 4 बजे के बाद से विद्यार्थी देख सकेंगे परिणाम

असदुद्दीन ओवैसी के चेहरे पर पोतेंगे कालिख

इसके साथ ही युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन(AIMIM) राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी जब भी इंदौर आएंगे उनके चेहरे पर कालिख पोती जाएगी. पुतला दहन कर कार्यकर्ताओं ने पुतले को जूतों से पीटा भी. विजय नगर थाने के बाहर हुए पुतला दहन के दौरान थाने का एक भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा.

Exit mobile version