Vistaar NEWS

MP News: भांग पीने के बाद सीधे अस्पताल में भर्ती हुआ बाबा महाकाल का विदेशी भक्त, जानिए पूरा मामला

MP News in Hindi

निकोलस द्वारा भांग पीने से उसकी इतनी तबिअयत बिगड़ गई की उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

MP News: भारत भ्रमण पर निकले एक ब्रिटिश मशहूर यूट्यूबर को उज्जैन की यात्रा इसलिए महंगी पड़ गई. क्योंकि उसने महाकाल मंदिर के सामने भांग की दुकान पर से भांग वाली लस्सी का पीली थी. जिसके बाद युवक की तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जिसके बाद ब्रिटिश युवक रोने लगा. युवक ने अपना रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है जिसके बाद देश भर के लोग उसके रोने वाले वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है.

करीब 10 दिन पहले ब्रिटिश यूट्यूबर सैमुअल निकोलस उज्जैन पहुंचे थे. वे यूट्यूब पर अपना ट्रेवल पेज पर सेम पेपर नामक हेंडल से वीडियो शेयर करते है. निकोलस ने उज्जैन में महाकाल मंदिर शिप्रा नदी सहित कई जगह सैर करते हुए वीडियो बनाए. लेकिन महाकाल मंदिर के सामने भांग की दूकान पर उनको भाग की लस्सी पीना महंगा पड़ गया. निकोलस ने भांग की लस्सी पीते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमे लस्सी बनाने की प्रक्रिया और फिर पीने के बाद तबियत खराब होने की जानकारी भी साझा की है.

ख़ास बात ये की निकोलस द्वारा भांग पीने से उसकी इतनी तबिअयत बिगड़ गई की उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा, उसने अस्पताल से अपना एक वीडियो बनाकर डाला जिसमे वो अस्पताल में भर्ती है और किसी महिला से अपनी बात शेयर करते हुए भांग की लस्सी बनाने वाले और अस्पताल की लापरवाही की बात बता रहा है. वहीं महिला भी उसे भांग नहीं पीने की सलाह देने की बात याद दिलाते हुए बता रही है कि अगर तुम वो नहीं पीते तो अस्पताल में भर्ती नहीं होते.

ये भी पढ़ें: शिवपुरी जिले के दौरे पर निकले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक ने खिलाई पानी पूरी, बोले- तीन से ज्यादा नहीं मिलेगी

रोने लगा यूट्यूबर

निकोलस ने अपना वीडियो रोते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर उपचार करा रहा है साथ ही अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही बताते हुए रोता जा रहा है. इस बीच कुछ नर्स और डॉक्टर उसे समझा भी रहे है. निकोलस के इस वीडियो को 5 दिन पहले अपलोड किया था जिसे अब तक 47 हजार से अधिक लोग देख चुके है.

Exit mobile version