Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में मोहन सरकार का बुलडोजर एक्शन, गैंगरेप आरोपी के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

gwalior

ग्वालियर में आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

MP News: मध्य प्रदेश में मोहन सरकार आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेती नजर आ रही है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का यह ‘मॉडल’ प्रदेश में सीएम मोहन यादव भी चला रहे हैं. शनिवार को ग्वालियर में गैंगरेप के आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया गया है. इससे पहले शुक्रवार को तीन प्रमुख आरोपियों में से एक बंटी गुर्जर के घर पर बुलडोजर चलाया गया था. वहीं शनिवार को आकाश और संजीव गुर्जर के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, आरोपी 15 साल की नाबालिग आदिवासी के घर के पास पहुंचे थे. इन लोगों ने आदिवासी की झोपड़ी में जाकर लड़की के माता-पिता को बंधक बनाया और कट्टे की नोक पर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. एक आरोपी के पिता की पत्थर की खदान पर पीड़ित आदिवासी परिवार शिवपुरी से मजदूरी करने के लिए भंवरपुरा इलाके में आया था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उनके आवास अवैध भूमि पर बन पाए गए, जिसके बाद प्रशासन ने मकान पर बुलडोजर चलाया गया है.

ये भी पढ़ें: MP News: रीवा शहर से 15 किमी दूर ‘कचरा शोधन प्लांट’ बनकर तैयार, 14 फरवरी को होगा लोकार्पण

पीड़िता के परिवार ने गांव नहीं छोड़ा

गैंगरेप के बाद से ही अफवाहें थीं कि पीड़ित का परिवार डर के कारण गांव छोड़कर चला गया है. हालांकि, पीड़ित पक्ष द्वारा गांव छोड़ने की बात से पुलिस ने इनकार किया है. पुलिस ने कहा कि पीड़ित पक्ष पुलिस की निगरानी में है और कहीं नहीं गया है, पुलिस उनकी पूरी मदद कर रही है.

केंद्रीय मंत्री ने किया था ट्वीट

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस मामले में भी कड़े एक्शन की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि जिन्होंने घिनौना कृत्य किया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और जो लोग ऐसा करने की सोचे तो उन्हें ऐसा दंड दिया जाना चाहिए.

Exit mobile version