Vistaar NEWS

MP News: उज्जैन में आदिवासी महिला के साथ हुए गैंगरेप के आरोपी के घर चला बुलडोज़र, दोस्त के साथ मिलकर वारदात को दिया था अंजाम

Bulldozer rammed into the house of the accused of gang rape of a tribal woman in Ujjain.

उज्जैन में आदिवासी महिला के साथ हुए गैंगरेप के आरोपी के घर बुलडोज़र चल गया.

MP News: मंडला में रहने वाली महिला व उसके पति को नौकरी का झांसा देकर ताजपुर ले गये बदमाश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर खेत पर बने मकान में दुष्कर्म किया था. बदमाशों के चंगुल से भागर लोगों की मदद से महिला पंवासा पुलिस की अभिरक्षा में पहुंची जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

बदमाशों द्वारा पुलिस को देखकर भागने के चक्कर में दोनों घायल भी हुए थे जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. सुबह पुलिस टीम ने एक बदमाश के ताजपुर स्थित मकान को जमींदोज कर दिया. वहीं दूसरे बदमाश का मकान तोडऩे की कार्रवाई कल की जा सकती है.

रोजगार की तलाश आए थे दंपति

दरअसल, चार दिन पहले मंडला में रहने वाले भील समाज के दंपत्ति इंदौर में रोजगार की तलाश में आये थे. रास्ते में मोबाइल गुम हो जाने के कारण वह उज्जैन आ गये. यहां उन्हें ताजपुर में रहने वाला युवक मिला और नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपनी बाइक से ताजपुर ले गया. उक्त युवक ने दंपत्ति को ताजपुर स्थित खेत पर चौकीदार की नौकरी की बात कहकर वहीं रखा और महिला के पति को बाजार से जरूरी सामान दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया.

ये भी पढे़ं; कर्मचारी चयन मंडल का अजीब कारनामा, निजी कंपनी कराएगी परीक्षा, निगरानी के लिए एक और कंपनी को टेंडर

बदमाश ने महिला के पति को अनजान स्थान पर छोड़ा और दोस्त के साथ खेत पर बने मकान पर आकर महिला से दुष्कर्म किया. घर में बंद महिला खिड़की के रास्ते कूदकर बदमाशों के चंगुल से छूटी और ईंट भट्टे पर पहुंची. बदहवास महिला को देखकर मजदूरों ने पंवासा थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने उसे अपनी अभिरक्षा में लिया व महिला की भाषा समझने वाले पुलिसकर्मी से बातचीत कराने के बाद पूरा मामला समझा और महिला के पति की खोजबीन कर दोनों को मिलवाने के बाद थाने में बदमाशों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की गई.

जेसीबी चलते ही लगी भीड

ताजपुर में रहने वाले दुष्कर्म के आरोपी इमरान का मकान तोड़ने की कार्रवाई सुबह पंवासा, चिमनगंज थाना पुलिस बल की मौजूदगी में हुई. नगर निगम की जेसीबी जैसे ही ताजपुर पहुंची तो आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. पुलिस फोर्स को देखकर लोग दूर से ही इमरान का मकान जमींदोज होते हुए देखते रहे. पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा का कहना है कि इसी मामले के दूसरे आरोपी रवि का विराट नगर स्थित मकान तोड़ने की कार्रवाई संभवत: कल की जाएगी.

Exit mobile version