Vistaar NEWS

MP News: आरक्षण समाप्त करने वाले बयान फंसे राहुल गांधी, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट बोले- ‘राहुल कब क्या बोलते हैं उन्हें खुद ही पता नहीं होता’

Cabinet Minister Tulsi Silavat giving press conference

प्रेस कॉफेंस करते कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट

MP News: आरक्षण समाप्त करने का बयान देकर लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी फस गए हैं. भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राहुल गांधी कब क्या बोलते हैं उन्हें खुद ही पता नहीं होता, कुछ समय पहले तक वे भाजपा पर आरक्षण खत्म करने का आरोप लगा रहे थे. लेकिन अब वे खुद आरक्षण समाप्त करने की बात कर रहे हैं. तुलसी सिलावट ने महाकाल मंदिर प्रसाद मामले, पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे सहित अन्य मुद्दों पर भी बात की. एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण पर दिए बयान को लेकर राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ देशव्यापी विरोध शुरू कर दिया है. राहुल गांधी ने वॉशिंगटन डीसी के जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि जब भारत एक निष्पक्ष जगह बन जाएगा तो कांग्रेस आरक्षण खत्म करने पर विचार करेगी. इसके खिलाफ भाजपा के देशव्यापी विरोध के चलते कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने भाजपा संभागीय कार्यालय पर मीडिया से चर्चा की. तुलसी सिलावट ने कहा कि राहुल गांधी कब क्या बोलते हैं उन्हें खुद ही पता नहीं होता. एक वे हैं विदेशों में हमेशा देश की बुराई करते हैं, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा विदेशों में देश की अच्छी बातों को रखते हैं. दोनों नेताओं में यही अंतर है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन महाकाल लोक की तर्ज पर मुरैना के ऐंती पर्वत पर बनेगा शनि लोक, शुरू हुई तैयारियां

लोगों की आस्था से खेल रही है कांग्रेस

इसके अलावा अन्य विषयों में तुलसी सिलावट ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा द्वारा महाकाल मंदिर के प्रसाद की भी जांच करवाने के आरोप पर तुलसी सिलावट ने कहा कि कांग्रेस नेता बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. कांग्रेस लोगों की आस्था से खेलने का काम करती रही है. तिरूपति में जो हुआ उसका मतलब यह नहीं कि सारे मंदिरों में ऐसा ही हो रहा है.

पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे पर सेमी कंडक्टर के क्षेत्र में हुए एमओयू को उन्होंने बहुत फायदेमंद बताया. तुलसी सिलावट की इस पत्रकार वार्ता में प्रदेश के राज्य मंत्री गौतम टेटवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, संभागीय मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी सह प्रभारी नितिन द्विवेदी मौजूद थे.

Exit mobile version