Vistaar NEWS

Gwalior में कांग्रेस विधायक पर मामला दर्ज, महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट का है आरोप

FIR has been registered against Gwalior Rural Congress MLA Saheb Singh Gurjar and others.

ग्वालियर ग्रामीण के कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर व अन्य पर FIR दर्ज की गई है.

Gwalior News: ग्वालियर ग्रामीण के कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर व अन्य पर FIR दर्ज की गई है. यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने यह कारवाई की है. बता दे कि ग्रामीण महिलाओं ने बीते रोज विधायक पर मारपीट का आरोप लगाया था.

विधायक निवास की है पूरी घटना

दरअसल, सोमवार दोपहर औहदपुर गांव स्थित विधायक निवास की यह घटना है. जहाँ महू जमार विक्रमपुर गांव की डीपी (बिजली ट्रांसफार्मर) लगवाने की मांग को लेकर विधायक से मिलने ग्रामीण महिलाएं पहुंचीं थीं. जहाँ महिलाओं ने विधायक साहब सिंह गुर्जर पर आरोप लगाया था कि उन्हें बाल पकड़कर पीटा गया और गाली गलौंच की गई.

विधायक के पास समस्या लेकर गई थी महिलाएं

बता दें सोमवार दोपहर करीब 3 बजे 15 से 20 लोग एसपी ऑफिस पहुंचे. इनमें 10 महिलाएं भी थीं. महिलाओं ने बताया उनके गांव मऊ में करीब 250 घर हैं यहां बिजली की समस्या है. इससे पहले भी ट्रांसफॉर्मर की मांग को लेकर 4 बार विधायक के पास जा चुके हैं. हर बार आश्वासन देकर टरका दिया गया.

ये भी पढ़ें: Indore में नगर निगम के बजट सत्र में कांग्रेस का हंगामा, सभापति ने कांग्रेस पार्षदों को किया सदन से बाहर

सोमवार एक बार फिर विधायक साहब सिंह गुर्जर से मिलने करीब 50 लोग पहुंचे. विधायक ने बिना बात सुने अभद्रता से बात की. घर से निकाल दिया. घर के बाहर चर्चा कर रहे थे, तब विधायक आए और बोले- कौन क्या बोल रहा है. इतना कहकर मुझे बाल पकड़कर पटक दिया. बचाने की कोशिश की तो उसे भी पीट दिया. जब थाने जाने की बात कही, तो विधायक ने कहा कि क्या करेंगे एसपी, आईजी. मैं ही ‎एसपी और आईजी हूं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस पूरे घटनाक्रम के बाद एसपी ऑफिस पहुंचकर विधायक और उनके साथियों के विरुद्ध महिलाओं ने शिकायती आवेदन दिया था. पीड़ित महिला मुन्नी लोधी की शिकायत पर यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने विधायक पर केस दर्ज किया है उन पर बीएनएस की धारा 115(2), 296 और 3(5) के तहत केस दर्ज किया गया है. विधायक के पीएसओ ने भी इस मामले में आवेदन पुलिस को दिया है डीएसपी अशोक जादौन का कहना है दोनों ही पक्ष कि शिकायत कि जांच की जा रही है.

Exit mobile version