Vistaar NEWS

MP News: पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक पर मामला दर्ज, Gwalior पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dabra City Police has registered a case against the accused Lalla Batham.

डबरा सिटी पुलिस ने आरोपी लल्ला बाथम के खिलाफ मामला दर्ज है.

MP News: ग्वालियर में पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ सोशल मीडिया पर असम्मानजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामला डबरा सिटी थाने में दर्ज हुआ है. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर डबरा की मीट मार्केट क्षेत्र में रहने वाले लल्ला बाथम ने अपने फेसबुक अकाउंट से पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी. वहीं उसके द्वारा समाज विशेष के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था.

यह है पूरा मामला

मामला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ तो पूर्व मंत्री इमरती देवी के भी संज्ञान में आया इसके बाद उनके द्वारा सिटी थाने में आवेदन दिया गया. जिस पर डबरा सिटी पुलिस ने आरोपी लल्ला बाथम के खिलाफ महिला की लज्जा भंग करना, एससी एसटी एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया और उसे मुखबिर की सूचना पर बाजार से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि इस मामले में देहात थाने में भी नई बस्ती अमरपुरा निवासी दिनेश पुत्र रामहेत जाटव उम्र 31 वर्ष ने समाज विशेष के खिलाफ जो टिप्पणी की गई थी. उसको लेकर मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें: वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने पेश किया मोहन सरकार का पहला पूर्ण बजट, शिक्षा व स्वास्थ्य के साथ ढांचागत विकास सरकार की पहली प्राथमिकता

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसी एक मामले में दोनों थानों में अपराध दर्ज हुआ है जिसमें एक में फरियादी पूर्व मंत्री स्वयं बनी है तो दूसरे में अन्य सामाजिक व्यक्ति. इस संबंध में सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल का कहना है कि सोशल मीडिया पर असम्मान जनक पोस्ट करने के मामले में पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन द्वारा आवेदन दिया गया था. जिसके आधार पर युवक लल्ला बाथम के खिलाफ आईटी सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजा जा रहा है.

Exit mobile version