Vistaar NEWS

MP News: मतगणना से पहले थी धांय-धांय की तैयारी, पुलिस ने 9 फायर आर्म्स के साथ 3 आरोपी पकड़े

The Crime Branch has succeeded in arresting those supplying illegal weapons in Indore.

इंदौर में अवैध हथियारों को सप्लाई करने वालो को पकड़ने में क्राइम ब्रांच ने कामयाबी हासिल की है.

Indore News: इंदौर शहर में मतगणना से पहले अवैध हथियारों को सप्लाई करने वालो को पकड़ने में क्राइम ब्रांच ने कामयाबी हासिल की है. क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सुचना प्राप्त हुई कि दो बदमाश अवैध हथियार सप्लाई करने आ रहे है. सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबीर द्वारा बताए स्थान धार रोड सिरपुर तालाब के पास से आरोपी राजपाल सिंह पिता अर्जुन सिंह बरनाला उम्र 48 साल नि. ब्लॉक कॉलोनी बारिया पंचायत गंधवानी जिला धार और रामू उर्फ़ भूरा पिता नारायण भूरिया उम्र 24 साल नि.ग्राम पेड़वी मोहल्ला मसानेपुरा तह. धरमपूरी जिला धार को पकड़ा.

दोनों आरोपियों के कब्जे से 5 (32 बोर) देसी पिस्टल, 2 (12 बोर) देसी कट्टे और 2 जिन्दा कारतूस बरामद किए है. आरोपी सिकलीगर से आर्म्स तस्करी के संबंध में पूछताछ करने पर एक अन्य साथी आरोपी मयूर पिता दागडू चौधरी उम्र 30 साल निवासी नेहरू नगर इंदौर को पकड़ा, जिसके कब्जे से 1 देसी पिस्टल, 1 देसी कट्टा एवं 1 कारतूस जब्त किया है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में गांव में घुसा सियार, एक महिला और तीन बच्चों को किया घायल, ग्रामीणों ने घेरा तो कुएं में गिरने से मौत

शहर के बदमाशो को होना थी सप्लाई

एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने बताया कि इन सिकलीगरो द्वारा शहर के बदमाशो को ये हथियार सप्लाई करना थे. लेकिन इसके पहले यह हथियार शहर के बदमाशों के हाथों तक पहुंचने उसके पहले ही पुलिस ने सिकलीगरो को धरदबोचा। इनसे अब तक शहर में किन लोगो को सप्लाई किए गए है के बारे मेंपूछताछ की जा रही है.

Exit mobile version