Vistaar NEWS

MP News: शौक बड़ी चीज है…चायवाले ने लोन पर खरीदी 90 हजार की मोपेड, जश्न में खर्च कर दिए 60 हजार

mp news

शौक बड़ी चीज है...

MP News: शौक बड़ी चीज है, जिसके लिए कोई भी कुछ भी कर सकता है. इसकी बानगी मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में देखने को मिली. यहां एक चायवाले ने लोन पर करीब 90 हजार रुपए की मोपेड खरीदी.  मोपेड खरीदने की खुशी इतनी कि चायवाले ने ऐसा जश्न मनाया, जिसे लेकर अब हर ओर चर्चा हो रही है. यहां तक की वीडियो भी वायरल हो रहा है-

 जश्न में खर्च किए 60 हजार रुपए

शिवपुरी जिले में एक चाय वाला अपने अनोखे कारनामों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां एक चाय वाले ने 90 हजार की मोपेड (लूना बाइक) खरीदने के बाद 60 हजार रुपए खर्च कर जश्न मनाया.

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चायवाले ने लोन पर खरीदी 90 हजार की मोपेड, फिर जश्न मनाने के लिए खर्च कर दिए 60 हजार रुपये…देखें वीडियो#MadhyaPradesh #Shivpuri #ViralVideo #VistaarNews pic.twitter.com/zH0wfEICoR

— Vistaar News (@VistaarNews) October 16, 2024

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के नीलगर चौराहा पर रहने वाले मुरारी कुशवाह एक चाय की दुकान चलाते हैं. मुरारी कुशवाह ने अपने बच्चों के लिए 90 हजार की मोपेड खरीदी.

क्रेन, बग्गी DJ के साथ पहुंचे

मुरारी कुशवाह मोपेड खरीदने के लिए दुर्गादास राठौड़ चौराहा स्थित बाइक शोरूम पर पहुंचे. जब वह शोरूम पहुंचे तो लोग उन्हें देखते ही रह गए क्योंकि वह मोपेड लेने के लिए क्रेन, बग्गी और DJ आदि के साथ गए थे. गाड़ी के पूजन के बाद ढोल-डीजे पर मुरारी चाय वाले ने अपने साथियों के साथ जमकर डांस भी किया. बाद में खुद बग्गी पर सवार होकर लूना को क्रेन पर टांग कर नाचते-गाते घर की ओर ले गए.

लोन पर लिया मोपेड

मुरारी कुशवाह ने 20 हजार रुपए का डाउन पेमेंट कर 90 हजार की मोपेड फाइनेंस कराई है.  अब वह हर माह तीन हजार रुपए की किस्त भी भरेंगे. लेकिन मुरारी ने इस मोपेड की खुशी का जश्न मनाने के लिए 60 हजार रुपए खर्च कर दिए.

ये भी पढ़ें- MP News: भोपाल में पनीर रोल्स ऑर्डर करने पर मिला चिकन रोल, युवक की बिगड़ी तबीयत

12 हजार के मोबाइल के लिए किये थे 25 हजार खर्च

ऐसा पहली बार नहीं है कि मुरारी ने कुछ अलग किया हो. इससे पहले मुरानी ने अपनी बेटी के लिए करीब 12 हजार रुपए का नया मोबाइल खरीदा था. वह भी फाइनेंस कराया था, लेकिन उसे घर तक लाने के लिए मुरानी ने 25 हजार रुपए खर्च किए थे.

केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस ने कुछ दूर चलने के बाद तेज आवाज में डीजे बजाने के आरोप में डीजे जब्त कर मुरारी कुशवाह और DJ संचालक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.

Exit mobile version