Vistaar NEWS

MP News: आज झारखंड के गोड्डा में चुनाव प्रचार करेंगे सीएम मोहन यादव; पहले भी इन जगहों पर कर चुके हैं चुनावी रैलियां

mp news

गोड्डा और देवघर में प्रचार करेंगे सीएम डॉ मोहन यादव

MP News: सीएम डॉ मोहन यादव आज झारखंड दौरे पर रहेंगे. झारखंड में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं. बीजेपी ने चुनाव के लिए कमर कस ली है. अपने चुनावी अभियान को तेज करने की तैयारियों में बीजेपी जुट गई है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव आज झारखंड जाएंगे.

सीएम आज दोपहर 1 बजे झारखंड के गोड्डा के महगामा विधानसभा के ऊर्जानगर में राजेंद्र नगर स्टेडियम में प्रचार करेंगे. इस विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अशोक कुमार भगत के समर्थन में रैली करेंगे. इसके बाद सीएम दोपहर 2.30 बजे गोड्डा जिले के पौड़ेयाहाट विधानसभा के कमली ग्राउंड में बीजेपी उम्मीदवार देवेंद्र नाथ सिंह के समर्थन में जनसभा करेंगे.

देवघर से भोपाल रवाना होंगे

शाम 5.30 बजे देवघर से भोपाल के लिए रवाना होंगे. देवघर में सीएम बाबा वैद्यनाथ के दर्शन कर सकते हैं. बाबा वैद्यनाथ 12 ज्योतिर्लिंगों में एक हैं.पहले भी सीएम देवघर में बाबा वैद्यनाथ के दर्शन करने जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: भोपाल एयरपोर्ट पर शुरू हुई लेट नाइट लैंडिंग, पुणे से पहुंची पहली फ्लाइट; 29 से लागू होगा विंटर शेड्यूल

पहले भी झारखंड में चुनाव प्रचार कर चुके हैं मुख्यमंत्री

29 अप्रैल 2024: आमचुनाव के लिए झारखंड की राजधानी रांची में चुनाव प्रचार किया था

16 मई 2024: लोकसभा चुनाव के समय सीएम ने हजारीबाग और कोडरमा में रैली की थी.

23 सितंबर 2024: विधानसभा चुनाव के लिए गिरीडीह जिले की गांडेय और हजारीबाग जिले की बरकट्टा विधानसभा में परिवर्तन रैली की थी.

30 सितंबर 2024: झारखंड के दुमका में बीजेपी के लिए ‘परिवर्तन रैली’ में शामिल हुए थे.

झारखंड में दो चरणों में हैं विधानसभा चुनाव

झारखंड में 81 विधानसभा सीट हैं. इस बार झाखंड में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. पहले चरण के लिए वोटिंग 13 नवंबर को होगी. इस चरण में 43 सीटों पर मतदान होंगे. दूसरे चरण के लिए वोटिंग 20 नवंबर को होगी. इसमें 38 सीटों के लिए मतदान होंगे. 23 नवंबर को मतगणना की जाएगी.

Exit mobile version