Vistaar NEWS

MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने रीवा में 5वीं रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का शुभारंभ किया, 3 हजार कारोबारियों ने कराया रजिस्ट्रेशन

CM Dr. Mohan Yadav inaugurates Rewa Regional Industry Conclave

सीएम डॉ मोहन यादव ने रीवा रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का शुभारंभ किया

MP News: रीवा में सीएम डॉ. मोहन यादव ने पांचवीं रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का शुभारंभ किया. इस कॉन्क्लेव को ‘वाइब्रेंट विंध्य’ नाम दिया गया है. इस दौरान डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, रीवा के प्रभारी मंत्री प्रह्लाद पटेल, पंतजलि आयुर्वेद कंपनी के सीईओ बालकृष्ण, मंत्री चेतन्य काश्यप और मंत्री प्रतिमा बागरी मौजूद रहीं. ये पहला इंडस्ट्री कॉन्क्लेव है जो रीवा में हो रहा है.

निवेशक उठाएंगे बघेली व्यंजन का लुत्फ

बघेलखंड में आयोजित इस कार्यक्रम में अतिथियों के लिए बघेलखंडी भोजन के व्यवस्था की गई है. जिसमें बघेलखंड के रिचमच की सब्जी, रिचमच की कढ़ी, महेरी, बगजा, महुआ के बने हुए व्यंजन शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:  रीवा रीजनल कॉन्क्लेव में ना बुलाने पर अजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस विधायकों को ना बुलाना जनविरोधी

3 से ज्यादा उद्योगपतियों ने रजिस्ट्रेशन कराया

तीन हजार से अधिक छोटे-बड़े उद्योगपतियों और उद्यमियों ने अपना पंजीयन भी कराया है. उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने बताया कि डालमिया, पतंजलि और हिंडाल्को जैसे ग्रुप इस कॉन्क्लेव में शिरकत कर सकते हैं. जिसमें इन्वेस्टमेंट की संभावनाएं तलाशी जा रही है.

सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, 450 पुलिसकर्मी तैनात

रीवा में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अन्य जिलों के पुलिस जवानों की ड्यूटी भी लगाई गई है. 450 से ज्यादा संख्या में पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं. इसमें चार एडिशनल एसपी, 12 डीएसपी रैंक के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाली है. एक टीम लगातार पेट्रोलिंग करेगी, जबकि दूसरी टीम कंट्रोल रूम से पूरी व्यवस्थाओं का जायजा लेती रहेगी. किसी को भी किसी तरह की असुविधा नहीं हो पाएगी.

Exit mobile version