Vistaar NEWS

MP News: सैम पित्रोदा की AICC में वापसी पर BJP हमलावर, CM मोहन यादव ने कसा तंज, बोले- चुनाव के बाद असली चरित्र दिखाती है कांग्रेस

CM Mohan Yadav, Sam Pitroda, Congress, MP News,

सैम पित्रोदा की AICC में वापसी BJP हमलावर, CM मोहन यादव ने कसा तंज

MP News: राजधानी में पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि सच्चे अर्थों में कांग्रेस का चरित्र दोमुंहा है. इसका सबसे अच्छा उदाहरण सैम पित्रोदा की कांग्रेस में वापसी है. बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है, “कांग्रेस हमेशा चुनाव के समय अलग रोल में रहती है और चुनाव के बाद असली चरित्र दिखाती है.”

आदिवासी अंचल के लोगों को अपमान का घूंट पीना पड़ा

डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सैम पित्रोदा के माध्यम से भारत के विभिन्न प्रांतों में रहने वाले स्थानीय रहवासियों को(आदिवासी अंचल के लोगों को) अपमान का घूंट पीना पड़ा. वो कांग्रेस का कितना शर्मनाक का बयान था. जब कांग्रेस ने कहा था हमारा इनसे कोई लेना-देना नहीं है और उनको अपनी पार्टी से बाहर कर दिया. जैसे ही चुनाव निकला कांग्रेस अपने वादे से मुकर गई.

यह भी पढ़ें: MP News: बोर्ड पैटर्न पर करवाई गईं 5वीं और 8वीं की पुन: परीक्षाओं के परिणाम 28 जून को होंगे घोषित, शाम 4 बजे के बाद से विद्यार्थी देख सकेंगे परिणाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस समय भी कह दिया था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस समय भी कहा था, कांग्रेस आज पित्रोदा को निकाल रही है. कांग्रेस का दरवाजा वापस खुलेगा और सैम पित्रोदा कांग्रेस की धरोहर बनकर निकलेगा. आज वह सबके सामने उदाहरण बना है. कांग्रेस के कर्णधारों को देश से माफी मांगना चाहिए कि उनसे गलती हुई और सैम पित्रोदा को फिर से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए.

Exit mobile version