Vistaar NEWS

MP News: अमरवाड़ा उप-चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पहुंचे CM मोहन यादव, BJP प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा

MP News

सीएम मोहन यादव

MP News: अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज छिंदवाड़ा जिले की विधानसभा अमरवाड़ा के ग्राम बटका खापा में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया.  जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह के समर्थन लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि आज की सभा ने अब तक की सभी सभाओं के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. मैं अमरवाड़ा की जनता का हार्दिक अभिनंदन करता हूं. अमरवाड़ा की जनता के चेहरे की चमक बता रही है कि हवा किस तरफ बह रही है. अब दुनिया की कोई ताकत भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता है.

मनमोहन शाह बट्टी को दी श्रद्धांजलि

इस दौरान मोहन यादव ने  मनमोहन शाह बट्टी को स्मरण करते हुए उनके समाधि पर माल्यार्पण कर उनको प्रणाम किया. सीएम मोहन यादव ने कहा कि वो जहां भी हैं हम सबको आशीर्वाद दे रहे होंगे. उन्होंने कहा, “स्वर्गीय मनमोहन शाह के सपनों के अधूरे कामों को भाजपा की सरकार और विधायक के माध्यम से पूरा किया जाएगा”.  उन्होंने कहा कि पहली बार छिंदवाड़ा का बेटा विवेक बंटी साहू छिंदवाड़ा का सांसद बना है. ये हमारे लिए गर्व और गौरव की बात है. अभी तक बाहर से आकर लोग सांसद बनते थे.

“लोग कहते थे कि हम छिंदवाड़ा जीत ही नहीं सकते”- सीएम

जनसभा के दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर भी निशाना साथा और कहा कि 2014, 2019 में नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी. जब हम तीसरी बार सरकार बनाने के लिए आगे बढ़े तो लोग कह रहे थे कि हम छिंदवाड़ा जीत ही नहीं सकते, छिंदवाड़ा का बहुत विकास हो रहा है इसलिए जनता कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेगी, लेकिन जब हमने छिंदवाड़ा घूमा तो कांग्रेस का झूठ सामने आ गया. उन्होनें कहा, “यहां कांग्रेस के लोग झूठ बोल रहे थे. मैंने कहा था कि यह कांग्रेस का गढ़ नहीं है, ये गड़बड़ है. गड़बड़ को जनता के बीच में दिखाने का काम किया. जनता ने भाजपा पर भरोसा किया. कमलेश शाह जी ने जीते हुए चुनाव के बाद भी भारतीय जनता पार्टी का झंडा थामा. क्योंकि कमलेश शाह जी भाजपा की विचारधारा और विकास परक नीतियों से प्रभावित थे”.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का किया जिक्र

सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि, “आदिवासियों को पहली बार देश के राष्ट्रपति पद तक पहुंचाने का काम यशस्वी पीएम मोदी ने किया है मुझे इस बात की प्रसन्नता है. लोकतंत्र के सबसे बड़े पद पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी बैठी है, भाजपा आदिवासी बहनों का सम्मान करना जानती हैं. ये वो भारत है जहां नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनती है तो आदिवासी, अनुसूचित जाति के सभी भाई बहनों का सम्मान होता है”.

 

Exit mobile version