Vistaar NEWS

Vande Bharat Express में खाने मिला कॉकरोच, शिकायत पर IRCTC ने कहा- ‘सर्विस प्रोवाइडर पर लगाया गया जुर्माना’

This photo has been posted.

इस तस्वीर को पोस्ट किया गया है.

Vande Bharat Train:  इस समय लगातार खाने में अजीब वस्तुओं के मिलने के मामले सामने आ रहे है. कुछ दिन पहले फ्लाइट के खाने में ब्लेड मिली थी. वहीं अब ट्रेन के खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामना आया है. यह मामला किसी साधारण ट्रेन का नहीं बल्कि प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का है. यहां भोपाल से दिल्ली जा रही ट्रेन में सफर कर आगरा जा रहे एक कपल का आरोप है कि रेलवे द्वारा दिए गए खाने में कॉकरोच मिला. जिसकी तस्वीर एक्स पर पोस्ट की गई है.

ये भी पढ़ें: International Yoga Day 2024 पर प्रदेश में उत्सव जैसा माहौल, CM मोहन यादव सहित कई मंत्रियों ने किया योग

पूरे मामले के सामने आने के बाद IRCTC ने मांगी माफी

बता दें कि, सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक यूजर विविद ने एक्स पर एक्स तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि 18-06-24 को मेरे अंकल और आंटी भोपाल से आगरा तक वंदे भारत एक्सप्रेस में ट्रेवल कर रहे थे. उन्हें आईआरसीटीसी की ओर से दिए खाने में कॉकरोच मिला. प्लीज वेंडर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें और ये सुनिश्चित होना चाहिए कि ऐसा आगे कभी ना हो. इसके साथ ही विविद अपनी पोस्ट में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, रेल मंत्रालय को भी टैग किया है.


वहीं अब पूरे मामले के सामने आने के बाद आईआरसीटीसी ने विविद की पोस्ट पर माफी मांगी है रिप्लाई में कहा है कि सर्विस प्रोवाइडर के खिलाफ पेनल्टी लगा दी गई है. आईआरसीटीसी ने अपने पोस्ट में लिखा कि सर, आपके अनुभव के लिए हम क्षमा चाहते हैं. मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सर्विस प्रोवाइडर पर उचित जुर्माना लगाया गया है. हमने लॉजिस्टिक्स निगरानी को भी तेज कर दिया है.  विविद के पोस्ट पर रेलवे सेवा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी रिएक्ट किया गया है.

Exit mobile version