Vistaar NEWS

MP News: नीमच में शिकायतों की माला पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचा शिकायतकर्ता, रोकर कहा- नहीं हो रही कोई सुनवाई

Complainant reached Collectorate in Neemuch wearing a garland of complaints,

शिकायतकर्ता शिकायतों की माला पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचा.

बबलु किलोरिया-

MP News: नीमच. कलेक्टर कार्यालय में एक शिकायतकर्ता अनोखे अंदाज में पहुंचा. शिकायत कर्ता आपने गले में शिकायतों की माला बनाकर कलेक्टर कार्यालय में चल रही जनसुनवाई में पहुंचा. जिसे देख वहा बैठे मोजूद अधिकारियो में हडकप मच गया.

यह है पूरा मामला

दरअसल, काकरिया तलाई निवासी मुकेश प्रजापति गांव में हुए भ्रष्टाचार, जमीन, सहित अन्य शिकायतों की माला पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचा. जहां उसने एक आवेदन दिया.  जिसमें शिकायतकर्ता मुकेश प्रजापति ने बताया कि उसके ग्राम काकरिया तलाई में पूर्व सरपंच पुष्पा बाई मेघवाल व सरपंच पति गोविदं राम मेघवाल द्वारा 2015 से 2022 तक भ्रष्टाचार पंचायत में किया गया. जिसकी जांच उच्च अधिकारियों के पास चल रही है. ऐसी कई शिकायत उसके द्वारा की गई है. लेकिन अभी तक अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

ये भी पढ़ें: नर्सिंग घोटाला और पैरामेडिकल छात्रवृत्ति घोटाले के चलते सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

बिना परमिशन के तालाब की खुदाई रुकवाने की मांग

शिकायतकर्ता ने बताया कि,  इसमें से एक जांच फोफलिया तलाई तालाब की भी है, जोकि ग्राम पंचायत काकरियातलाई में आता है. जिस तालाब को पहले ही तोड़ दिया गया. उक्त तालाब में आज मंगलवार को भी जेसीबी चलाई जा रही थी. जब जेसीबी मालिक से बात की तो उसने कुमावत नामक इंजीनियर से बात करवाई जिनका कहना है कि यह तो ऐसे ही चलेगी. आवेदन देकर बिना परमिशन के खोदे जा रहे तालाब की खुदवाई रुकवाने की मांग की है.

अब यह देखने वाली बात होगी कि शिकायतकर्ता के इस आवेदन के बाद आखिर अधिकारी कब सुनवाई करते हैं.

Exit mobile version