Vistaar NEWS

MP News: खंडवा में कांग्रेस पार्षदों ने मांगी भीख, विकास कार्यों के लिए इकट्ठा किया पैसा

कांग्रेस का प्रदर्शन

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में बुधवार को नगर निगम के पार्षदों का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला. जहां कांग्रेस पार्षदों ने निगम के बाहर बैठकर लोगों से भीख मांगी. दरअसल कांग्रेस के आरोप थे कि उनको अपने क्षेत्र के विकास कामों के लिए पैसा नहीं मिल रहा है. केवल बीजेपी के क्षेत्र में ही विकास किया जा रहा है. जिसके चलते उनके इलाके के लोग परेशान हो गए हैं.

भीख के पैसों से करेंगे विकास

नगर निगम के बाहर विकास कामों के लिए कांग्रेसियों ने भीख मांगी और प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि बीजेपी महापौर अमृता यादव लगातार भेदभाव कर रही हैं. सिर्फ उन पार्षदों को पैसा दिया जा रहा जो कि बीजेपी से संबंध रखते हैं. पार्षदों का कहना है कि अगर हमारी सुनवाई नहीं हुई तो हम बड़ा आंदोलन भी करेंगे. हमने नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर जो पैसा इकट्ठा किया है वो हम निगम के ही कोष में जमा करवा देंगे. ताकि शहर का कुछ विकास भी हो सके. इस दौरान कांग्रेस पार्षदों के साथ निर्दलीय पार्षद भी धरना प्रदर्शन में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Budget 2024: मिडिल क्लास लोगों को बड़ी राहत की उम्मीद, इनकम टैक्स से मिल सकती है बड़ी राहत

कांग्रेस नेता का बयान

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने आरोप लगाया कि शहर में कोई विकास के कार्य ठप पड़े हैं. आयुक्त कांग्रेस के पार्षदों को पैसा नहीं देते हैं. जबकि बीजेपी के वार्डों में काम हो रहे हैं. जिसके कारण कांग्रेस पार्षदों को अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

Exit mobile version