Vistaar NEWS

MP News: कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर विराम लगते ही एक्टिव हुए दिग्विजय सिंह, लोकसभा क्षेत्रों में शुरू की मैराथन बैठक

दिग्विजय सिंह (फोटो सोशल मीडिया)

दिग्विजय सिंह (फोटो सोशल मीडिया)

MP News: सियासत की आबो हवा हर रोज बदलती है. राजनीति में कुछ भी निश्चित नहीं होता ताजा मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है. पिछले 3 दिनों से चर्चा में चल रहे कांग्रेस नेता कमलनाथ और बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें थमने के तुरन्त बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपनी सियासी चाल तेज कर दी है. दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर-चम्बल संभाग में कांग्रेस की कमान संभालने के साथ लोकसभा क्षेत्रो में मैराथन बैठक करनी शुरू कर दी हैं.

गुना विधानसभा क्षेत्र में करेंगे बैठक

दिग्विजय सिंह मंगलवार को गुना विधानसभा क्षेत्र के समस्त मंडल, सेक्टर अध्यक्ष, बी.एल.ए. सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके शिवपुरी में भी विधानसभा क्षेत्र के समस्त मण्डल, सेक्टर अध्यक्ष, बी.एल.ए. समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता, सहित समस्त प्रकोष्ठ के सदस्यों एवं समस्त वरिष्ठ एवं पूर्व-वर्तमान पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वो ग्वालियर के लिए निकल जाएगे.

ये भी पढ़ें: राजस्थान से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुनी गईं Sonia Gandhi, BJP के चुन्नीलाल गरासिया और मदन राठौड़ भी जीते चुनाव

21 फरवरी को ग्वालियर में बड़ी बैठक

दिग्विजय सिंह 21 फरवरी को शहर जिला कांग्रेस कार्यालय ग्वालियर में बड़ी बैठक लेंगे. इस बैठक में ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के एन.एस.यू.आई सदस्य, किसान काँग्रेस, आई.टी. सेल, सहित पूर्व-वर्तमान पदाधिकारी व काँग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ग्वालियर से सड़क मार्ग से मुरैना जाएंगे. वे वहां जिला कांग्रेस कार्यालय में मुरैना विधानसभा क्षेत्र के समस्त प्रकोष्ठ के सदस्यों एवं समस्त वरिष्ठ, कनिष्ठ, पूर्व-वर्तमान पदाधिकारी व काँग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, जिसके बाद वो शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना होंगे.

दिग्विजय सिंह की सक्रियता ने मध्य प्रदेश कांग्रेस में मचाई हलचल

दिग्विजय सिंह की सक्रियता से कांग्रेस में सियासी हलचल तेज हो चली है. अब तक प्रदेश में कमलनाथ के सक्रिय रहने की खबर रहती थी, लेकिन ताज़ा सियासी घटनाक्रम के बाद दिग्विजय के अचानक सक्रिय होने से कांग्रेस में नए बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. दिग्विजय सिंह अपने दौरे के समय मध्य प्रदेश से इकलौते कांग्रेस राज्यसभा सदस्य अशोक सिंह का भी स्वागत करेंगे. अशोक सिंह को दिग्विजय सिंह का समर्थक भी माना जाता है, अशोक सिंह 22 फरवरी को निर्वाचन का प्रमाण पत्र लेकर पहली बार ग्वालियर आएंगे.

Exit mobile version