Vistaar NEWS

MP News: बाल अपराधों के खिलाफ सड़क में उतरे कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला, बच्चियों के साथ पहुंचकर किया कमिश्नर कार्यालय का घेराव

Congress leader Manoj Shukla protesting.

कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला प्रदर्शन करते हुए.

MP News: शहर में बढ़ रही छोटी बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाओं पर मध्यप्रदेश सरकार एवं पुलिस के विफल प्रयासों के विरोध में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने आज भोपाल पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर शहर के विभिन्न स्थानों की छोटी बच्चियों एवं उनके माता पिता के साथ पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर उनको छोटी बच्चियों एवम महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए अथक प्रयास करने की मांग की.

आज के समय में बच्चियां सुरक्षित नहीं

बच्चियों के हाथ में “कमिश्नर अंकल हमें बचाओ” लिखी हुई तख्तियां थीं. कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने कहा की भोपाल में आजकल बच्चियां अपने घर, स्कूल, बाजार कहीं पर भी सुरक्षित नहीं हैं, आजकल उनके साथ अप्रिय घंटनाएं बढ़ने लगी हैं जिसका कारण पुलिस की अपराधियों को रोकने की विफलता और कमजोर कानून व्यवस्था एक बड़ा कारण है. राजधानी जैसी जगह में कोई इलाका ऐसा नहीं है की जहां बेटियां और महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें.

घटनाएं कम नहीं हुईं तो करेंगे सीएम हाउस का घेराव

मध्यप्रदेश की राजधानी में महिलाओं एवं बच्चियों के साथ दुष्कर्म, अनाचार और अत्याचार से देश के ह्रदय मध्यप्रदेश गंभीर स्थिति में है. उन्होंने इस तरफ पुलिस को अधिक ध्यान देकर कड़ी कार्रवाई करने एवं इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाने जाने की मांग की. और कहा की अगर इस तरह की घटनाएं कम नहीं हुईं तो बच्चियों की सुरक्षा के लिए हम सीएम हाउस का घेराव करेंगे.

इस अवसर पर रविंद्र साहू झूमर वाला, अस्मत सिद्दीकी गुड्डू, अमित खत्री, मुजाहिद सिद्दीकी, मुकेश पंथी, तारिक अली, मो फहीम, प्रिंस नवांगे, संदीप सरवैया, दीपक दीवान, उल्लास सोनकर, जितेंद्र सिंह बघेल, राहुल सेन, फैजी खान, मो आमिर,रशीदा मुस्तफा, लक्ष्मी सैनी, आशुतोष बिजोर, अलीम उद्दीन बिल्ले, साद उस्मानी, हफीज उद्दीन आदि मौजूद थे.

Exit mobile version