Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, सभी कांग्रेसी हाथ से पंखे से कर रहे हैं गर्मी शांत

Congress leaders protesting against the problem of power cuts

बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी नेता

MP News: ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री के ग्रह नगर में लगातार हो रही घोषित-अघोषित विद्युत कटौती, मनमानी विद्युत बिलों के खिलाफ कांग्रेस नेता सुनील शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज अनूठा प्रदर्शन करते हुए तानसेन नगर बिजली घर पर बैठकर हाथ में पंखा झलाकर विरोध दर्ज कराया.

धरने पर बैठे नेताओं ने कहा- जनता को त्रस्त करना बंद किया जाए

धरने पर बैठे कांग्रेस नेता सुनील शर्मा का आरोप है कि शहर में लगातार अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है. जबकि गर्मी के कारण लोगों का हाल बेहाल है उनकी मांग है कि जनता को त्रस्त किया जाना बंद किया जाए. अघोषित रूप से की जा रही विद्युत कटौती पर रोक लगाई जाए और मनमाने बिलों को रोका जाए. क्योंकि भीषण गर्मी के मौसम में लोग परेशान हो चुके हैं और जब तक इस पर रोक नहीं लगेगी हमारा पुरजोर प्रदर्शन जारी रहेगा. ग्वालियर विधानसभा के तानसेन नगर बिजली घर पर हुए इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी यहां मौजूद रहे और हाथ में पंखा लेकर अपना विरोध दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें: निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान में बढ़ोत्तरी से लोग परेशान, MP में तीन बड़ी सेल्युलर कंपनियों के 1 लाख नंबर BSNL में पोर्ट हुए

लगातार बिजली कटौती से परेशान है जनता

बता दें कि, ग्वालियर चंबल अंचल में लगातार बिजली कटौती से लोग परेशान है. क्योंकि यहां पर अभी भी उम्र भरी गर्मी है जो लोगों में बेचैनी पैदा कर रही है. अंचल में बिजली कटौती के नाम पर 4 से 5 घंटे दिन में बिजली गुल हो रही है. तो वही रात में भी तीन से पांच घंटे तक बिजली जा रही है. इस कारण लोग काफी परेशान है यही कारण है कि लगातार ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के बंगले और शहर के अलग-अलग इलाकों में बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदर्शन जारी है.

Exit mobile version