Vistaar NEWS

MP News: रीवा रीजनल कॉन्क्लेव में ना बुलाने पर अजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस विधायकों को ना बुलाना जनविरोधी

Congress MLA Ajay Singh targeted the government

कांग्रेस विधायक अजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना

MP News: रीवा में पांचवीं रीजनल इंडस्ट्री का आयोजन हो रहा है. इस आयोजन में सीएम डॉ. मोहन यादव समेत कई नेता और मंत्री भाग ले रहे हैं. इंडस्ट्री कॉन्क्लेव को लेकर सीधी के चुरहट से कांग्रेस विधायक अजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है. कॉन्क्लेव में आमंत्रित ना करने को लेकर कहा कि सरकार ऐसे आयोजनों में कांग्रेस प्रतिनिधियों को शामिल नहीं करना चाहती.

कांग्रेस विधायकों को ना बुलाना अलोकतांत्रिक, जनविरोधी

विधायक अजय सिंह सोशल मीडिया साइट एक्स पर निशाना साधते हुए लिखा, आज रीवा में आयोजित रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव में विंध्य क्षेत्र से सभी जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जाना चाहिये था. यह आश्चर्यजनक और खेदपूर्ण है कि मुझे ना तो इस आयोजन की जानकारी मिली और ना ही कोई आमंत्रण राज्य सरकार की ओर से मिला.

पोस्ट में आगे लिखा, आज सुबह जिला प्रशासन सीधी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं भाग ले रहा हूँ? कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को ऐसे आयोजनों में शामिल करने की सरकार की मंशा नहीं है, वरना समय पर सूचना और आमंत्रण भेजा जाता. सरकारी आयोजनों में कांग्रेस विधायकों को न बुलाना अलोकतांत्रिक और जनविरोधी है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं MP की नन्हीं ब्लॉगर बिन्नू रानी? जिसके लिए CM मोहन यादव ने कहा- लाइक, फॉलो और शेयर करो

देश की नामचीन कंपनियां होंगी शामिल

मुख्यमंत्री के सचिव राघवेंद्र सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारी का उन्होंने जायजा लिया. इस कॉन्क्लेव में 20 अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है इसके अलावा 100 अन्य अधिकारियों को भी तैनात किया गया है. माना जा रहा है कि इस आयोजन में उद्योगपति और निवेशकों के शामिल होने की संख्या अधिक हो सकती है. तीन हजार से अधिक छोटे-बड़े उद्योगपतियों और उद्यमियों ने अपना पंजीयन भी कराया है. उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने बताया कि डालमिया, पतंजलि और हिंडाल्को जैसे ग्रुप इस कॉन्क्लेव में शिरकत कर सकते हैं. जिसमें इन्वेस्टमेंट की संभावनाएं तलाशी जा रही है

बघेलखंडी व्यंजन का स्वाद ले सकेंगे

मुख्यमंत्री उद्घाटन समारोह के बाद उद्योगपतियों से ऑन टू वन संवाद करेंगे. इसके लिए व्यवस्था बनाई गई है. सुरक्षा व्यवस्था हो या भोजन व्यवस्था साफ सफाई सभी व्यवस्थाएं व्यवस्थित की गई है. बघेलखंड में आयोजित इस कार्यक्रम में अतिथियों के लिए बघेलखंडी भोजन के व्यवस्था की जा रही है जिसमें बघेलखंड के रिचमच की सब्जी, रिचमच की कढ़ी, महेरी, महुआ के बने हुए व्यंजन शामिल हैं.

Exit mobile version