Vistaar NEWS

MP News: बीजेपी में नहीं जा रहे कमलनाथ और नकुलनाथ, करीबी सज्जन सिंह वर्मा ने बताया क्या है प्लान

MP News

कांग्रेस सांसद सांसद सज्जन वर्मा ने कमलनाथ के पार्टी छोड़ने के अटकलों को किया खारिज

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस के खेमे में उठा सियासी बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज होती जा रही है. इसी बीच एक कमलनाथ को लेकर बड़ी खबर सामने आई. कमलनाथ के आवास पर सांसद सज्जन वर्मा सहित कुछ नेताओं ने मुलाकत की. कमलनाथ के आवास पर यह बैठक करीब दो घंटे तक चली. बैठक के बाद कमलनाथ के करीबी नेता सज्जन वर्मा ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस नहीं छोड़ रहे.

‘मतभेद अब सब सुलझ गया’

कमलनाथ के आवास पर करीब दो घंटे तक चली बैठक के बाद सांसद सज्जन वर्मा बाहर निकले. इसके बाद उन्होंने बड़ा दावा किया. सज्जन वर्मा के अनुसार कमलनाथ ने मीटिंग में साफ तौर पर कह दिया है कि वह कल भी कांग्रेसी थे, आज भी कांग्रेसी हैं और ताउम्र कांग्रेस पार्टी में ही रहेंगे. इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस में अंदरूनी मतभेद जरूर था लेकिन मनभेद नहीं. उन्होंने कहा कि यह मतभेद अब सब सुलझ गया है और कमलनाथ कांग्रेस छोड़कर कहीं कहीं नहीं जाएंगे. वहीं कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर उन्होंने कहा कि जब पिता नहीं जाएगा तो बेटा कहां जाएगा कांग्रेस छोड़कर.

यह भी पढ़ें: MP News: पटवारी भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग हुई शुरू, उधर फेल उम्मीदवार आंदोलन की तैयारी में

‘जल्द भोपाल जाकर चुनाव की करेंगे तैयारी’

कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि कमलनाथ के कहीं जाने का सवाल ही नहीं उठता. उन्होंने दावा किया कि जिस आदमी ने कांग्रेस के साथ 40 साल बिताए हैं, वह ऐसे पार्टी छोड़कर जा ही नहीं सकता. उन्होंने बड़ा बयान दिया कि कमलनाथ बहुत जल्द भोपाल जाकर लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे और नुकलनाथ भी कहीं नहीं जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि नकुलनाथ छिंदवाड़ा से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. सज्जन वर्मा का कहना है कि कमलनाथ ने कहा है कि वह मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे. उनके अनुसार कमलनाथ ने कहा कि, ‘मैं अफवाह का जवाब देने नहीं जाऊंगा और पता नहीं कहां से यह अफवाह उठी है.

Exit mobile version