Vistaar NEWS

MP News: Neet, Net Exam और नर्सिंग घोटाले में इंदौर में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, मंत्री विश्वास सारंग को खुले मंच पर बहस की चुनौती

Congress seems to be attacking against the nursing college scam in MP.

एमपी में हुए नर्सिंग कॉलेज घोटाले के विरुद्ध कांग्रेस हमलावर नजर आ रही है

MP News: इंदौर में नीट और नेट परीक्षा में हुई गड़बड़ियों और मप्र में हुए नर्सिंग कॉलेज घोटाले के विरुद्ध कांग्रेस हमलावर नजर आ रही है. सोमवार को इंदौर शहर कांग्रेस द्वारा नीट और नेट परीक्षा में हुई गड़बड़ियों के बाद नेशनल टेस्टिंग एजेंसी एनटीए द्वारा परीक्षा निरस्त करने और नर्सिंग कॉलेज फर्जीवाड़े के विरोध में धरना प्रदर्शन किया. कलेक्टरेट के बाहर बड़ी संख्या में जुटे कांग्रेसियों ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

लगभग 2 घंटे तक सभा संबोधित करने के बाद कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपने निकले. कांग्रेसियों का ज्ञापन एसडीएम घनश्याम धनगर द्वारा लिया गया. मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि नर्सिंग घोटाले को लेकर तत्कालीन चिकित्स शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को अपना इस्तीफा देना चाहिए. साथ ही बीजेपी द्वारा फर्जी नर्सिंग कॉलेजों को डेढ साल की कांग्रेस सरकार के समय मान्यता दिए जाने के कही गई बात का जवाब भी सज्जन सिंह वर्मा ने दिया है.

ये भी पढ़ें: Doctors और CA Day पर इंदौर के उत्कृष्ठ डॉक्टर्स और सीए का हुआ सम्मान, महापौर ने किया सम्मानित

वर्मा ने दावा किया कि उनके पास तमाम दस्तावेज उपलब्ध है, जो यह साबित करते है कि किसके कार्यकाल में ये फर्जी मान्यताएं दी गई है. इसके साथ ही पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंत्री विश्वास सारंग को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह कांग्रेस सरकार के समय चिकित्सा शिक्षा मंत्री रही विजयलक्ष्मी साधौ के साथ खुले मंच पर बहस कर सकते है.

Exit mobile version