Vistaar NEWS

MP Politics: कमलनाथ को लेकर बयानबाजी करने वाले कांग्रेस नेताओं पर पार्टी सख्त, ले सकती है एक्शन

MP Politics

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए

MP Politics: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. साथ ही प्रदेश कांग्रेस किसानों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे.  जीतू पटवारी ने कहा कि ब्लाक स्तर पर किसानों के साथ मिलकर सरकार के विरोध में आंदोलन किया जाएगा. जीतू पटवारी ने कहा की बीजेपी ने किसानों को एमएसपी की गारंटी दी थी उसका क्या हुआ, मोदी सरकार ने किसानों को धोखा दिया है.

अनुशासन को लेकर सख्त पार्टी- पटवारी

कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अफवाह को हवा देने वाले कांग्रेस नेताओं को लेकर जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है. जीतू पटवारी ने कहा कि हम ऐसे खबरों को हवा देने या फैलाने वालों को लेकर सख्त हैं. उन्होंने कहा कि ये अनुशासन से जुड़ा मुद्दा है. इसे गंभीरता से ले रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि ऐसा करने वाले नेताओं के खिलाफ कोई बड़ा एक्शन हो सकता है.

शिवराज मामा ने 30 हजार झूठ बोले- पटवारी

वहीं बीजेपी नेता शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह 18 सालों में 30 हजार रजिस्टर्ड झूठ बोल चुके हैं. शिवराज झूठ और बेरोजगारी के मामा थे. प्रदेश के नए सीएम मोहन यादव को घेरते हुए उन्होंने कहा कि मोहन भैया 2 महीने में ही झूठ के काका हो गए हैं. सरकार लगातार कर्ज ले रही है, दो महीने में सबसे ज्यादा क्राइम एमपी में हुए हैं.

देश के 70 प्रतिशत लोग EVM को लेकर शंका में हैं

ईवीएम पर सवाल उठाते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव का मामला सबके सामने है. उन्होने कहा लोकतंत्र तानाशाही की ओर जा रहा है. देशभर में हजारों लोग ईवीएम मशीन को लेकर सवाल उठा रहे हैं. देश के सत्तर प्रतिशत लोग शंका में हैं. चुनावों में माहौल किसी का होता है, जीत कोई और जाता है ये सब देख रहे हैं.

2 मार्च को एमपी में होगी न्याय यात्रा

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में 2 मार्च से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरूआत होगी. इसके जरिए महिलाओं, गरीबों, श्रमिकों को न्याय दिलाने आवाज उठाएंगे. इस दौरान राहुल गांधी आदिवासियों से संवाद भी करेंगे. 7 मार्च को राहुल गांधी मध्य प्रदेश से राजस्थान पहुंचेंगे.

Exit mobile version