Vistaar NEWS

MP News: 30 अगस्त को कांग्रेस करेगी सीएम हाउस का घेराव, कम नहीं हो रही Congress की विरोध की धार

A meeting was held with the state executive of Madhya Pradesh Youth Congress in the state Congress office.

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बैठक हुई.

MP News: प्रदेश युवा कांग्रेस एक बार फिर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगा. 30 अगस्त को यह घेराव किया जाएगा. मुख्यमंत्री के घेराव की योजना को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस की बैठक हुई. इस बैठक में घेराव को लेकर रणनीति तैयार की गई. इस बैठक में जीतू पटवारी, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मितेंद्र सिंह सहित प्रदेश पदाधिकारी जिला अध्यक्ष और विधानसभा प्रभारी अध्यक्ष शामिल हुए.

युवा कांग्रेस की पिछली बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी के साथ जिला अध्यक्ष और विधानसभा अध्यक्षों को निर्देश दिए गए थे कि नर्सिंग घोटाले और बेरोजगारी को लेकर सरकार को पोस्टकार्ड देना है. पोस्टकार्ड अभियान को लेकर इस बैठक में समीक्षा हुई है. इस समीक्षा के दौरान अभियान में बेहतर काम नहीं करने वालों को हिदायत दी गई है कि वह भविष्य में संगठन के अभियान को पूरी गंभीरता से लें. इसके साथ ही उसे पर कम करें. वही 30 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने को लेकर भी सभी अपने-अपने क्षेत्र से युवाओं को लाने का टारगेट देता कर दिया गया है ताकि इस बार भोपाल में प्रदर्शन में हजारों की भीड़ भोपाल आ सके.

ये भी पढ़ें: भोपाल बायपास पर वाहनों से साल भर में वसूलेंगे 63 करोड़ रुपए Toll Tax, MPRDC ने लगाया था 56 करोड़ मिलने का अनुमान

संगठन को लेकर भी हुआ विचार

संगठन में फेरबदल को लेकर भी विचार बैठक में किया गया है. विधानसभा के कुछ अध्यक्षों को हटाया गया था. उनके जगह पर नए अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर बैठक में चर्चा की गई. वही अच्छा काम नहीं करने वाले जिला अध्यक्षों को भी बदलने पर विचार किया गया है.

बच्चों की मौत पर भड़के जीतू सरकारी तंत्र मौत का जिम्मेदार

स्कूल की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत और सागर में दीवार गिरने से नौ बच्चों की मौत को लेकर जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा. जीतू पटवारी ने कहा यह बच्चों की मौत सरकारी तंत्र के जरिए उनकी हत्या की गई है बच्चों की मौत सरकारी मौत है. वहीं सरकार के कर्ज लेने को लेकर कहा कि सरकार कर्ज लेकर इवेंट कर रही है.

Exit mobile version