Vistaar NEWS

MP News: दमोह सागर टोल नाके पर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात, खूब भांजी लाठियां

The entire incident of fight at the toll plaza was captured in CCTV.

टोल प्लाजा पर मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

MP News: दमोह में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है. बदमाशों के जेहन से पुलिस का खौफ शायद खत्म हो गया है. इसीलिए बदमाश खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा तस्वीरें शहर से करीब 5 km दूर दमोह सागर टोल प्लाजा से निकलकर सामने आई है. जहां 29 अगस्त दिन गुरुवार को देर शाम करीब आधा दर्जन बदमाशों ने लाठी डंडो से टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की. जिसका वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गया.

 टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट

वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर टोल प्लाजा मैनेजर राकेश तिवारी ने बताया कि गुरुवार को देर शाम 6:40 बजे एक कर्मचारी का फोन आया था. कि गढ़ाकोटा से कुछ दबंग दो गाड़ियों में भरकर आये है और मारपीट कर रहे हैं. उन्होंने जो तोड़फोड़ की है, उससे करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है. पुलिस जब तक मौके पर पहुचीं आरोपी भाग निकले. इस हमले में एक कर्मचारी को चोटें आई है.

ये भी पढ़ें: पन्ना में शिक्षा के मंदिर में जमकर चले लात-घूसे, अटेंडेंस रजिस्टर को लेकर प्राचार्य और शिक्षक के बीच हुआ विवाद

देहात थाना प्रभारी आर एस बागरी का कहना है कि टोल प्लाजा पर मारपीट करने वाले चार लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें आरोपी सोनू यादव,सत्यम यादव,मुन्ना यादव और लकी प्रजापति है. जिनकी दबंगई का वीडियो भी नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है.

पूर्व सपा विधायक ने मौजूदा विधायक भार्गव पर लगाया आरोप

शुक्रवार को टोल नाका पहुंची पथरिया की पूर्व विधायक रामबाई सिंह परिहार ने इस पूरे मामले को भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक गोपाल भार्गव से जोड़ते हुए कहा कि जिस टोल कर्मी राम सिंह ठाकुर के साथ मारपीट हुई है. वह मेरा रिश्तेदार है,टोल कंपनी संचालक इस टोल नाका में पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक गोपाल भार्गव के शामिल होने की बात लोगों से कहता था. शायद यही वजह रही होगी कि बेवजह नाम इस्तेमाल करने वाले ठेकेदार पर उनके लोगों ने चढ़ाई कर दी. मुझे इस मामले की यथार्थ सत्य जानकारी मालूम नहीं है. ये लोगों से मुझे पता चला है.

Exit mobile version