Vistaar NEWS

MP News: दतिया में शादी का जश्न मातम में बदला, सिरफिरे प्रेमी ने की युवती की गोली मारकर हत्या

symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: दतिया के सोनोगिर क्षेत्र के ग्राम बरगांय की की युवती की सिरफिरे प्रेमी ने झांसी के सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत आईटीआई के पास स्थित तान्या ब्यूटी पार्लर में सज-संवर रही दुल्हन को गोली मार कर हत्या कर दी.  तमंचा लहराते हुए रफूचक्कर हो गया। इस घटनाक्रम से शादी का जश्न मातम में बदल गया क्योंकि अब उसकी डोली नहीं अर्थी उठेगी.

यह है पूरा मामला

बता दें कि दतिया के सोनागिरी के बरगाय गांव निवासी राजकुमार की मंझली बेटी काजल अहिरवार की रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन से शादी थी. बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आनी थी. शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहनों के साथ तैयार होने निशा गार्डन के बगल में स्थित तान्या ब्यूटी पार्लर गई थी. ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने से वह लाइट आने का इंतजार कर रहे थे. दुल्हन की चचेरी बहन नेहा ने बताया कि रात करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाला दीपक पुत्र धनीराम वहां पहुंचा. उसने काजल से बाहर आने को कहा, लेकिन काजल ने आने से मना कर तो उसने पार्लर का दरवाजा अंदर से बंद था. तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़कर दीपक अंदर घुस आया.

ये भी पढ़ें: Gwalior सहित MP के कई जिलों में जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए लगी लाइन… जानिए वजह

आरोपी को गुस्से में देख मची भगदड़

दीपक को गुस्से में देख वहां भगदड़ मच गई. दुल्हन ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन दीपक के सिर पर खून सवार था. इसी दौरान दीपक ने काजल के सीने में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी. गोली लगने से काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी. आरोपी की तलाश में पुलिस दो टीमें लगाई गईं हैं. दतिया भी पुलिस टीम भेजी गई है. पुलिस द्वारा गोली मारकर भागे आरोपी का फोटो जारी करते हुए उसका नाम दीपक अहिरवार पुत्र धनीराम अहिरवार निवासी ग्राम वरगायं थाना सोनागिरि जनपद दतिया बताया गया है.

Exit mobile version