Vistaar NEWS

MP News: निगम घोटाले में IAS अधिकारी को आरोपी बनाने की मांग, कांग्रेस ने सौंपा पुलिस को ज्ञापन

MP News, Municipal Corporation, Indore

निगम घोटाले में IAS अधिकारी को आरोपी बनाने की मांग

MP News: इंदौर नगर निगम आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. पिछले कुछ दिनों से नगर निगम एक घोटाले की वजह से सुर्खियों में है. निगम में हुए फर्जी बिल घोटाले की गूंज हर तरफ सुनाई दे रही है. निगम में अब तक 100 करोड़ से अधिक का घोटाला सामने आ चुका है. पुलिस भी इसमें दर्जन भर से अधिक गिरफ्तारियां कर चुकी है. इस घोटाले में आईएएस अधिकारियों के नाम भी सामने आ चुके हैं. घोटाले को लेकर इंदौर शहर कांग्रेस मुखर है.

कांग्रेस करेगी उग्र प्रदर्शन

मंगलवार को शहर कांग्रेस ने पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन कर निगम के अपर आयुक्त फाइनेंस का नाम भी आरोपियों की सूची में जोड़कर उन्हें गिरफ्तार करने को लेकर ज्ञापन दिया. भारी संख्या में पुलिस मुख्यालय पहुंचे कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी कर निगम के एडिशनल कमिश्नर फाइनेंस वीरभद्र शर्मा का नाम भी फर्जी बिल घोटाले में जोड़ने की मांग की. नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने कहा कि इस मामले में निगम के अधिकारी अभय राठौर को गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन जिनके कहने पर ही रुपया पास होता है, उन अपर आयुक्त फाइनेंस वीरभद्र शर्मा को बचाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं Mohan Charan Majhi, जो बनेंगे ओडिशा के नए सीएम? 24 साल बाद प्रदेश को मिला नया मुख्यमंत्री

‘भूमिका पाने पर बनाएंगे आरोपी’

करोड़ों रुपए फर्जी बिल के माध्यम से निकाल लिए गए, वह रुपए वीरभद्र शर्मा के साइन पर ही पास हुए है. ऐसे में उनको भी आरोपी बनाया जाना चाहिए. यदि पुलिस शर्मा को आरोपी नहीं बनाएगी तो कांग्रेस इसी पुलिस मुख्यालय पर उग्र प्रदर्शन करेगी. ज्ञापन देने आई कांग्रेस का ज्ञापन एडिशनल डीसीपी राम सनेही मिश्रा ने लिया. एडिशनल डीसीपी मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच लगातार जारी है, यदि घोटाले में वीरभद्र शर्मा की कोई भूमिका पाई गई तो उन्हें भी आरोपी बनाया जाएगा.

Exit mobile version