Vistaar NEWS

MP News: बिना देखे ड्राइवर ने खोला गेट, स्कूटी सवार की टकराकर हुई मौत

MP News, Madhya Pradesh, Indore, Road Accident, Accident

बिना देखे ड्राइवर ने खोला गेट, स्कूटी सवार की मौत

MP News: एक दर्दनाक हादसे में पुणे की आईटी इंजीनियर मौत हो गई. विजय नगर पुलिस के अनुसार मृतका ऐश्वर्या पति शुभम पंवार (28) निवासी पुणे (महाराष्ट्र) हैं. धार जिले की ऐश्वर्या की 14 फरवरी को वीणा नगर के शुभम से शादी हुई थी. दोनों पुणे में आईटी इंजीनियर थे. दोनों बुधवार को इंदौर आए थे.

गुरुवार रात हादसा हो गया जबकि शुक्रवार को ऐश्वर्या मायके जाने वाली थी. ऐश्वर्या के पति के दोस्त राहुल साहू के अनुसार वे सब रात को मेघदूत गार्डन के सामने चौपाटी पर नाश्ता करने गए थे. ऐश्वर्या और शुभम एक ही स्कूटी से आए थे. नाश्ते के बाद शुभम दोस्तों से मिलने जाने वाला था. ऐश्वर्या स्कूटी से घर के लिए निकली थी. रास्ते में साइड में चल रहे कार के ड्राइवर ने अचानक दरवाजा खोल दिया. ऐश्वर्या गेट में घुस गई. उसकी नाक दरवाजे से नाक टकराई और नस फटने से मुंह व नाक से खून बहने लगा. उसे बॉम्बे हॉस्पिटल ले गए, लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- MP News: लड़की ने बाइक, ठेले और ई-रिक्शा को ठोका, ई-रिक्शा चालक की बाल-बाल बची जान

कार घसीटकर ले जा रहा था

ड्राइवर शुभम वर्मा निवासी अभिनंदन नगर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. पुलिस ने कार जब्त कर ली है. वहीं, ड्राइवर का कहना है कि सीएनजी खत्म होने पर उसने गेट अचानक नहीं खोला, बल्कि गेट खोलकर कार में धक्का लगाकर उसे घर ले जा रहा था.

Exit mobile version