Vistaar NEWS

MP में ड्रग्स ऑपरेशन पर बवाल: वीडी शर्मा बोले- ‘कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर प्रदेश को बदनाम कर रही है’

MP News Khajuraho MP Vishnudutt Sharma has launched a scathing attack on Congress and made several allegations.

खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कई आरोप लगाए हैं.

MP News:  1800 करोड़ रुपये के ड्रग्स ऑपरेशन ने प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. जहां भाजपा इसे अपनी बड़ी जीत मान रही है, वहीं कांग्रेस इस मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरने में जुटी है. इस विवाद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कई आरोप लगाए हैं उन्होंने पार्टी के नेता जीतू पटवारी पर प्रदेश की छवि खराब करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश पुलिस और इंटेलिजेंस, गुजरात ATS और NCB द्वारा चलाए गए संयुक्त ऑपरेशन की सफलता से कांग्रेस के नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है. कांग्रेस को इस सफल ऑपरेशन की सराहना करने के बजाय मध्यप्रदेश की पुलिस को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास कर रही है, जो निंदनीय है.

कांग्रेस पर वीडी शर्मा का पलटवार

शर्मा ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और पटवारी जानबूझकर प्रदेश की पुलिस का मनोबल तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, “क्या इंटेलिजेंस अपनी कार्रवाई के लिए जीतू पटवारी से पूछकर काम करेगी? इंटेलिजेंस की कार्रवाई गोपनीय होती है, और कांग्रेस इसे समझने में असमर्थ है.”

आगे शर्मा ने आरोप लगाया कि पटवारी प्रदेश पुलिस पर आरोप लगाकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं. अगर कांग्रेस को इस ऑपरेशन की भनक लग जाती, तो इतनी बड़ी कार्रवाई सफल नहीं हो पाती.

फोटो विवाद पर बोले- फोटो का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं.

हाल ही में उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के साथ एक आरोपी की फोटो सामने आने पर कांग्रेस ने सवाल उठाए थे. इस पर जवाब देते हुए वीडी शर्मा ने कहा, “राजनीति में कोई भी किसी के साथ फोटो खिंचवा सकता है. लेकिन फोटो के आधार पर आरोप लगाना सही नहीं है. इस फोटो का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है.”

ड्रग्स मामले पर कांग्रेस की चुप्पी पर खड़े किए सवाल

दिल्ली में हुए 5600 करोड़ रुपये के ड्रग्स मामले का जिक्र करते हुए विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि इस मामले का मुख्य आरोपी तुषार गोयल, जो दिल्ली आईटी सेल का अध्यक्ष था, कांग्रेस से जुड़ा हुआ था. “जब तुषार गोयल का नाम आया, तो कांग्रेस ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. अब जीतू पटवारी को इस पर चुप्पी तोड़नी चाहिए.

नक्सलवाद पर BJP का रुख सख्त

विष्णुदत्त शर्मा ने नक्सलवाद के खिलाफ भाजपा की सख्त नीति का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा के शासनकाल में नक्सलवाद और सिमी नेटवर्क को ध्वस्त किया गया. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान का हवाला देते हुए कहा, “2026 तक देश से नक्सलवाद का पूरी तरह से खात्मा कर दिया जाएगा.” छत्तीसगढ़ में हाल ही में भाजपा सरकार द्वारा 35 नक्सलियों को मार गिराने की कार्रवाई को उन्होंने पार्टी की प्रतिबद्धता का उदाहरण बताया.

भाजपा सदस्यता अभियान का दूसरा चरण

शर्मा ने कहा कि भाजपा के सदस्यता अभियान का दूसरा चरण पूरी ताकत के साथ चल रहा है. उन्होंने कहा, “भाजपा सिर्फ चुनावी जीत के लिए नहीं, बल्कि जनता की भलाई के लिए काम कर रही है.”

ये भी पढ़ें: MP में कंपनी ने बकायादारों से बिजली बिल की वसूली तेज की, 103 शस्त्र लाइसेंसधारी और 987 अधिकारी-कर्मचारियों को नोटिस

Exit mobile version