Vistaar NEWS

MP News: धार जिले में चिकनी मिट्टी के कारण 10 फीट दूर खेत में जा पहुंची स्कूल वैन, आक्रोशित ग्रामीणों ने मुरुम खुदाई का कार्य रुकवाया

The school mini van lost its balance and reached the field 10 feet away from the road.

स्कूल की मिनी वैन का संतुलन बिगड़ा और सड़क से 10 फीट दूर असंतुलित होकर खेत में पहुंच गई.

MP News: धार जिले के बगड़ी दिग्ठान मार्ग पर ग्राम शंकरपुरा में सड़क पर चिकनी मिट्टी के कारण बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जानकारी के मुताबिक, रेलवे निर्माण के तहत कच्ची मुरुम इस मार्ग से डंपर के माध्यम से ले जाई जा रही है. वही मुरुम सड़क पर फेलने के कारण, चिकनी कीचड़ नुमा हो गई थी. जिसके बाद स्कूल की मिनी वैन का संतुलन बिगड़ जाने से वह खेत में घुस गई.

खेत में घुसने से मची चीख पुकार

इसी दौरान स्कूल की मिनी वैन का संतुलन बिगड़ा और सड़क से 10 फीट दूर असंतुलित होकर खेत में पहुंच गई. ड्राइवर की सूझ-बूझ के कारण बड़ा हादसा होते-होते टल गया. इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने मुरुम खुदाई का कार्य बंद करवा दिया. स्कूल बस के खेत में चले जाने के बाद स्कूल बस में सवार बच्चे बुरी तरह से घबरा गए और रोने लग गए, ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को बस से बाहर निकाला हालांकि कुछ बच्चों को मामूली चोट भी आई है. वहीं ग्रामीणों की मदद से बच्चों को स्कूल बस से बाहर निकाला गया उसके बाद प्राथमिक उपचार के लिए दिग्ठान अस्पताल ले गए. उसके बाद बच्चों को उनके घर भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: MP अजब है एमपी गजब है; सागर में तहसीलदार ने जारी किया 2 रुपए सालाना आय वाला प्रमाण पत्र, भुगत रहा गरीब परिवार

आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस ने समझाया

इधर स्कूल वैन की दुर्घटना की जानकारी जैसे ही शंकरपुरा गांव में लगी तो गांव में अफरा तफरी का माहौल मच गया था. ग्रामीणों के साथ-साथ जिन बच्चों के पालक थे वह सीधे दुर्घटना स्थल पर पहुंचे. घटना की जानकारी लगने के बाद दिग्ठान चौकी प्रभारी अजीत सिंह पवार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी लेकर ग्रामीणों को समझाया.

इस संबंध में नायब तहसीलदार अनिता बरेठा ने बताया की जानकारी लगने के बाद तुरंत संबंधित निर्माण एजेंसी से चर्चा की गई है, रेलवे के लिए जो मुरूम ले जाई जा रही. वह मुख्य मार्ग के बजाय, वैकल्पिक मार्ग बनाकर ले जाने के निर्देश दिए है.

Exit mobile version