Vistaar NEWS

MP News: पार्टी छोड़ने के बाद अक्षय बम का पोस्टर फेंकता दिखा कर्मचारी, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

अक्षय बम का पोस्टर फेंकता दिखा कर्मचारी

MP News: कांग्रेस से नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति अक्षय बम का पोस्टर फेंकता नजर आ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद तरह-तरह के रिएक्शंस भी आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इंदौर के श्रम शिविर में कांग्रेस का मुख्य चुनाव कार्यालय बनाया गया था. यहां कांग्रेस के उम्मीदवार रहे अक्षय बम के पोस्टर रखे थे. वहीं कार्यालय की सफाई के दौरान कर्मचारी ने बम के पोस्टर फेंक दिए.

ये भी पढ़ेंः ‘मेरे साथ संगठन नहीं था’, अक्षय बम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर साधा निशाना; कैलाश विजयवर्गीय ने भी विपक्ष को घेरा

बता दें कि पिछले महीने इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लेने के बाद भाजपा का दामन थाम लिया था. बम के नामांकन वापस लेने के बाद अब इंदौर में कांग्रेस चुनावी मैदान से बाहर हो चुकी है. माना जा रहा है कि इससे भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवानी की राह आसान हो गई है.

ये भी पढ़ेंः एमपी में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, ASI को ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर मारा, जीतू पटवारी ने सरकार पर साधा निशाना

2019 में शंकर लालवानी ने लहराया था जीत का परचम

इंदौर लोकसभा सीट से भाजपा ने शंकर लालवानी को फिर से उम्मीदवार बनाया है. वहीं, कांग्रेस के उम्मीदवार रहे अक्षय बम ने भाजपा का दामन थाम लिया है. जिससे लालवानी की राह आसान हो गई है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से शंकर लालवानी ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी. उन्हें 1,068,569 वोट मिले थे. वहीं, कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी को 5,20,815 वोट मिले थे.

Exit mobile version