Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में फैजान के मोबाइल से मिला CBI का फर्जी कार्ड; आरोपी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, फ्लैट से मिली थीं 3 युवतियां

Fake CBI card recovered from sex racket accused Faizan in Indore

इंदौर में सेक्स रैकेट के आरोपी फैजान के पास से CBI का फर्जी कार्ड बरामद

MP News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र से एक को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस युवक के फ्लैट से दो लड़कियां मिली थीं. युवक और तीन लड़कियां संदिग्ध अवस्था में मिले थे. इसके अलावा फ्लैट से अश्लील सामग्री भी मिली थी. अब युवक पर CBI के फर्जी कार्ड का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. आरोपी के मोबाइल से फर्जी कार्ड की तस्वीर मिली.

क्या है पूरा मामला?

कुछ दिन पहले हिंदू जागरण मंच ने आरोपी युवक के फ्लैट पर धावा बोला था. युवक की शिकायत पुलिस से की गई थी. जहां पुलिस को संदिग्ध अवस्था में आरोपी फैजान और तीन लड़कियां मिली थीं. इसके अलावा फ्लैट से नकली हथियार, अश्लील सामग्री और हुक्का मिला था.

यह भी पढ़ें:  इंदौर की सड़कों पर दौड़ेंगी डबल डेकर बस, कीमत 2 करोड़ रुपये, जानें कितना होगा किराया

लड़कियों ने फैजान पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें नशा करने के लिए ड्रग्स उपलब्ध करवाता है. तीन युवतियों में से दो दिल्ली और एक खरगोन की थी. हिंदू जागरण मंच ने आरोप लगाया है कि फैजान डरा-धमकाकर युवतियों से देह व्यापार करवा रहा था. पुलिस ने आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया. आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. फैजान से पूछताछ में की. आरोपी को देवास जेल भेज दिया गया है.

पुलिस को मोबाइल से मिला फर्जी CBI कार्ड

इंदौर पुलिस ने फैजान के मोबाइल की जांच की. उसके मोबाइल से CBI का फर्जी कार्ड मिला. इस कार्ड में फैजान की तस्वीर लगी हुई थी. पुलिस ने आशंका जताई की फैजान फर्जी CBI अफसर बनकर लोगों को डराता-धमकाता था. फैजान से पूछताछ में पुलिस को पता चला की शहर के सराफा में 2019 में पकड़े गए नकली CBI अफसर का कार्ड उपयोग किया जा रहा है. इस कार्ड में फोटो के अलावा आईडी नंबर और जानकारी एक जैसी थी.

Exit mobile version