Vistaar NEWS

MP News: दो दिन पहले बेटियों के साथ निकला पिता, जंगल में मिला बच्ची का शव, अब चौंकाने वाला खुलासा

mp news

कॉन्सेप्ट इमेज

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जंगल में एक दो साल की बच्ची का शव मिला था. साथ में उसकी बहन भी बेहोश हालत में मिली थी. जांच के दौरान बच्ची के शव के पास हथौड़ी पाई गई थी. इस गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. दोनों बहनें अपने पिता के साथ गई थीं. बच्ची का शव मिलने के एक दिन बाद उनके पिता का शव पेड़ से लटका मिला है. जानें पूरा मामला-

जानें पूरा मामला

घटना हरदा जिले के हंडिया थाना क्षेत्र की है. भंवरतलाब और हीरापुर के बीच जंगल में एक 2 साल की मासूम का शव मिला था, जबकि एक 5 साल की बच्ची बेहोश मिली थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां जांच के दौरान बच्ची के शव के पास हथौड़ी मिली. पुलिस ने बेहोश बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे भोपाल रेफर किया गया.

पिता के साथ निकली थीं दोनों बहन

इस मामले में के बारे में जानकारी देते हुए ASP आर डी प्रजापति ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे दोनों बहनें अपने पिता के साथ डॉक्टर के पास जाने के लिए बाइक से निकली थीं. इसके बाद देर शाम तक जब पिता दोनों बेटियों के साथ नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास और सभी रिश्तेदारों के यहां जानकारी ली. काफी देर बाद जब तीनों नहीं मिले तो पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई. इसके बाद बुधवार शाम को जंगल में छोटी बेटी का शव मिला, जबकि बड़ी बेटी बेहोश थी. उसे अस्पताल पहुंचाया गया. बच्चियों का पिता लापता था.

ये भी पढ़ें- MP By Election: चुनावी रण में दम दिखाने BJP-कांग्रेस तैयार, जानें आज किस सीट पर कौन भरेगा नामांकन

दो दिन बाद पेड़ से लटका मिला पिता का शव

गुरुवार सुबह लापता पिता का शव पेड़ से लटका मिला है. मामले की जांच के दौरान पुलिस को दोनों बेटियों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिसके बाद माना जा रहा है कि पिता ने ही हथौड़ी से दोनों बेटियों पर बुरी तरह हमला किया. इसके बाद फरार हो गया और सुसाइड कर लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं, घटना के बाद आसपास सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें-  बैतूल में एंबुलेंस के अंदर झाड़-फूंक, तांत्रिक का VIDEO वायरल

Exit mobile version