Vistaar NEWS

MP News: Indore में पिता के ट्रांसफरेबल जॉब से परेशान सातवीं कक्षा की छात्रा ने खुदकुशी की, पुलिस जांच में जुटी

12 year old Anjali Yamayar committed suicide by jumping from the roof of her nearby multi.

12 साल की अंजली यमयार ने अपनी मल्टी के पास वाली मल्टी की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली.

Indore student Suicide: इंदौर में सातवी कक्षा की छात्रा द्वारा बिल्डिंग की चौदहवीं मंजिल से से कूदकर खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिता उसे स्कूल छोड़ चुके थे, लेकिन वह स्कूल न जाते हुए वापस बिल्डिंग में आई और छत पर जाकर छलांग लगा दी. फिलहाल खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मामला लाडिया थाना क्षेत्र के निपनिया का है. यहां स्थित डीबी अपोलो सिटी सोसायटी में रहने वाली 12 साल की अंजली यमयार ने अपनी मल्टी के पास वाली मल्टी की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली.

ये भी पढ़ें: World Sickle Cell Day पर एमपी में होगा भव्य आयोजन, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ करेंगे शिरकत

अंजली को उसके पिता अनमोल यमयार आज सुबह स्कूल छोड़कर आए थे. आज से ही उसके स्कूल शुरू हुए है. बेटी को एडवांस्ड एकेडमी स्कूल के गेट पर छोड़कर पिता लौट आए. लेकिन अंजली भी स्कूल न जाते हुए वापस अपनी सोसायटी की ओर चली गई. यहां वह सीधे अपनी बिल्डिंग के पास वाली बिल्डिंग में गई और लिफ्ट से सीधे चौदहवीं मंजिल छत पर गई और वहां से छलांग लगा दी. चौदहवीं मंजिल से गिरकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पूरे घटनाक्रम को देखा है. अंजली के पिता अमोल कंटेनर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के मैनेजर है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पिता के ट्रांसफरेबल जॉब से थी परेशान

विजय नगर एसीपी कृष्ण लालचंदानी ने बताया कि अंजली बेहद रिजर्व नेचर की थी. उसके पिता के ट्रांसफर होते रहते है, इससे वह बहुत परेशान थी. बार बार स्कूल बदलने की वजह से उसका कोई दोस्त भी नही था. उसे स्कूल जाना पसंद नही था. आज स्कूल के पहले ही दिन उसने यह कदम उठाया है. इस वजह से उसकी खुदकुशी करने के पीछे यही कारण होने की आशंका है.

Exit mobile version